पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फायरिंग:टाटा स्टील के सप्लायर की कार पर 3 युवकों ने की फायरिंग, कदमा के शास्त्रीनगर ब्लॉक नंबर 4 की घटना; गिरफ्तार

जमशेदपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कार के पास गैंगस्टर अखिलेश के नाम से धमकी भरा पत्र फेंका
  • पुलिस को देख दो युवक भागने लगे, जबकि एक अपाहिज होने के कारण टेम्पो में बैठा रहा

कदमा शास्त्रीनगर ब्लॉक नंबर 4 के मकान नंबर 12 में रहनेवाले टाटा स्टील के सप्लायर ऋषिकेश चंद्रा के घर पैदल पहुंचे तीन युवकों ने तीन राउंड फायरिंग की। घटना शुक्रवार रात 11 बजे की है। घटना को अंजाम देने के बाद टेम्पो से भागने के क्रम में तीनों युवकों को भालूबासा चौक पर पुलिस ने चेकिंग के दौरान देर रात 1.30 बजे पकड़ लिया। पुलिस को देख दो युवक भागने लगे, जबकि एक अपाहिज होने के कारण टेम्पो में बैठा रहा।

पुलिस ने भाग रहे दोनो युवकों को भी पकड़ लिया। तलाशी लेने पर टेम्पो से दो कट्टा (देसी पिस्तौल) बरामद हुई। इसके बाद तीनों ने पुलिस के समक्ष रंगदारी वसूलने के लिए कदमा में फायरिंग की बात स्वीकार की। पकड़ाए युवकों में शास्त्रीनगर ब्लॉक नंबर 4 साधु पुआल टाल के समीप रहने वाला मोहित सिंह, छोटू और एक अन्य युवक शामिल है। तीनों से कदमा थाने में पूछताछ की जा रही है। इस घटना में मोहित ने अपनी टेम्पो का इस्तेमाल किया था, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है।

ठेकेदार के घर फायरिंग की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद

ऋषिकेश चंद्रा ने बताया- शुरुआत में उन्होंने सोचा- पटाखे की आवाज है। नीचे उतरे तो देखा कि उनकी फॉर्च्यूनर कार पर फायरिंग हुई है और एक कागज पड़ा हुआ है। कागज में खुद को अखिलेश सिंह गिरोह का सदस्य बताते हुए सोनू सिंह के नाम से जमशेदपुर कोर्ट में हुई हत्या (उपेंद्र सिंह हत्याकांड) से भी खतरनाक अंजाम भुगतने की बात लिखी थी। घर में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की। फुटेज में 3 स्थानीय युवक दिखे। उनमें दो रेकी कर रहे थे, जबकि मोहित घर के करीब आकर फायरिंग करता दिखा। बाद में तीनों पैदल फरार हो गए। पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा और एक टूटा पिलेट (गोली का आगे का हिस्सा) बरामद किया। पुलिस ने केस दर्ज किया है। आरोपियों से सिटी एसपी, डीएसपी ने पूछताछ की।

घटनास्थल से बरामद दो खोखा व पिलेट
घटनास्थल से बरामद दो खोखा व पिलेट

हत्या व आर्म्स एक्ट में जेल जा चुका है मोहित

मोहित सिंह हत्या और आर्म्स एक्ट के मामले में जेल जा चुका है। रंजन हत्याकांड में मोहित जेल गया था। मोहित ने बताया- वह टेम्पो भाड़े पर चलवाता है। शुक्रवार रात वह ठेकेदार के घर से कुछ दूरी पर छोटू व एक अन्य साथी के साथ आग ताप रहा था। तभी उसने रंगदारी मांगने का प्लान बनाया और ठेकेदार ऋषिकेश चंद्रा के घर पर फायरिंग कर दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें