पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विवाद पर जांच शुरू:जिला एनएसयूआई से निष्कासित 7 सदस्य प्रदेश जांच कमेटी के समक्ष हुए पेश

जमशेदपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सोशल मीडिया पर जय श्रीराम लिखा पोस्ट डालने पर जिलाध्यक्ष रोज तिर्की ने की थी कार्रवाई

एनएसयूआई (भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन) के निष्कासित सात सदस्य शुक्रवार को प्रदेश अध्यक्ष सैयद आमिर हाशमी द्वारा गठित जांच कमेटी के समक्ष पेश हुए। जांच कमेटी के समक्ष वर्चुअल माध्यम से सातों सदस्यों ने अपनी बातें रखी। एनएसयूआई के सदस्य कमल अग्रवाल, राज महतो, राहुल गिरी, आनंद सिंह, लव कुमार, प्रशांत कुमार और जयंतो प्रमाणिक ने अपना पक्ष रखा।

इसमें सदस्यों ने बताया कि एनएसयूआई के वाट्सएप ग्रुप में जय श्री राम का नारा लिखा गया था। इसके बाद कार्रवाई की गई है। कमल अग्रवाल ने बताया कि हम लोगों ने अपना पक्ष रखा है। इसमें जिलाध्यक्ष की कार्रवाई और वाट्सएप ग्रुप की पूरी जानकारी दी गई। जांच कमेटी की रिपोर्ट के आधार पर ही इस मामले में आगे की कार्रवाई होगी।

जिला कांग्रेस अलग से कर रही जांच, निष्कासित सदस्यों को किया तलब
जिला कांग्रेस कमेटी ने भी इस मामले में हस्तक्षेप किया है। जिला कमेटी अपने स्तर से हर बिंद पर जाँच कर रहा है। इसकी रिपोर्ट पार्टी आलाकमान को सौंपी जाएगी। कमल अग्रवाल ने बताया कि जिलाध्यक्ष विजय खां की ओर से तिलक पुस्तकालय में उनलोगों को बुलाया गया है। वहां पहुंचकर निष्कासित सदस्य अपना पक्ष रखेंगे।

हम लोगों ने जांच कमेटी के समक्ष अपनी बात रखी है। जिला कांग्रेस के पास भी शनिवार को पेश होंगे। जांच में हम अपनी बातें बता रहे हैं। उम्मीद है कि इस मामले की जांच में दूध का दूध पानी का पानी होगा।

-कमल अग्रवाल, निष्कासित, एनएसयूआई के सदस्य

खबरें और भी हैं...