पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पुलिस का खुलासा:आदित्यपुर : टाटा स्टील के ठेकाकर्मी तारक की हत्या प्रेमिका ने 10 हजार में तीन युवकों से कराई

जमशेदपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मृतक का बैग व बाइक बरामद, सिक्युरिटी गार्ड की तलाश

मानगो टीचर्स कॉलोनी रोड नंबर 5 के रहने वाले तारकनाथ (28 वर्ष) की हत्या नीमडीह की रहने वाली उसकी प्रेमिका किरण महतो ने महज 10 हजार रुपए तीन युवकों के देकर करवाई थी। इसमें आदित्यपुर भाटिया बस्ती के गणेश लोहार, करण लोहार, कमलेश प्रसाद शामिल थे। इन युवकों से किरण की जान पहचान भाटिया बस्ती के एक नर्सिंग इंस्टीट्यूट में हुई थी, जहां किरण महतो वार्डेन का काम करती थी। हत्या में इंस्टीट्यूट का पूर्व सिक्युरिटी गार्ड कमलेश भी शामिल है। मामले का खुलासा आदित्यपुर के थाना प्रभारी राजेंद्र प्रसाद महतो ने किया। उन्होंने बताया कि मानगो पुलिस ने उन्हें केवल किरण को सौंपा था, जिससे पूछताछ कर सभी हत्यारों को अलग-अलग स्थानों से पकड़ा गया। एएसआई विजय कुमार यादव, चंदन कुमार, सागरलाल महथा, मो. नौशाद, ऋषभ आकाश शाही और सनत कुमार सिंह ने सभी को पकड़ा। तारकनाथ टाटा स्टील में ठेकेदारी में सुपरवाइजर का काम करता था।

भाटिया बस्ती के इंस्टीट्यूट में तारकनाथ को मारा अाैर उसी की बाइक से हथियाडीह लेकर जाकर फेंका शव

मालूम हाे कि आदित्यपुर थाना क्षेत्र के हथियाडीह से 21 जुलाई को आदित्यपुर पुलिस ने युवक का शव बरामद किया था। मृतक की पहचान मानगो टीचर्स कॉलोनी निवासी तारकनाथ मंडल के रूप में हुई थी। युवक की गुमशुदगी के संबंध में मानगो थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। उसने नीमडीह की युवती किरण महतो को प्यार में धोखा दिया था। किरण ने 20 जुलाई की रात तारकनाथ को भाटिया बस्ती स्थित इंस्टीट्यूट बुलाया और खिला पिलाकर अपने कमरे में सुला दिया। वहीं, तीनों युवकों को बुलाकर तारकनाथ का गला घोंटकर हत्या करवा दी थी।

शव को रात में ही मृतक के पैशन प्रो. बाइक से ले जाकर हथियाडीह के एक गड्ढे में फेंक दिया था। पुलिस को तारक का मोबाइल मिला, जिसमें प्रेमिका का नंबर था। इसके आधार पर पुलिस ने तारक की प्रेमिका किरण महतो को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ। किरण महतो ने बताया कि वह तारक से घाटशिला में पिछले साल मिली थी और प्यार कर बैठी। इस बीच तारक से उसका काफी मेलजोल बढ़ा, लेकिन तारक ने दूसरी लड़की से शादी कर ली। वहीं, उससे भी मेलजोल रख धोखा देता रहा। तारक ने उसका सबकुछ लूट लिया था। पुलिस ने तारकनाथ का बैग और बाइक बरामद कर ली है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें