पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौसम का मिजाज:दोपहर बाद बदला शहर का मौसम, तेज हवा के साथ बारिश; ओले भी पड़े

जमशेदपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आज भी दोपहर बाद हल्के बादल छाए रहेंगे और तेज हवा के साथ बारिश की भी संभावना

जमशेदपुर का मौसम हर दिन बदल रहा है। रविवार को भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। सुबह में उमसभरी गर्मी ने परेशान किया। दोपहर दो बजे के बाद मौसम बदला और काले बादल छाने लगे। कुछ देर बाद तेज हवा शुरू हुई और फिर हल्की बारिश के साथ ओले पड़े।

बारिश का असर मौसम के मिजाज पर भी देखने को मिला और अधिकतम तापमान सामान्य से नीचे लुढ़क कर 36 डिग्री सेल्सियस पहुंच गया। न्यूनतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया। इस दौरान आर्द्रता अधिकतम 53 और न्यूनतम 41 फीसदी रही। मौसम विभाग के रांची केंद्र की मानें तो अगले 3 दिनों तक शहर के मौसम का मिजाज ऐसा ही रहेगा। दोपहर तक मौसम साफ रहेगा।

गैर कंपनी इलाकों में बारिश-तेज हवा से 3 घंटे तक बिजली कटौती

शहर में रविवार दोपहर 2.30 बजे बारिश और तेज हवा से बिजली आपूर्ति बंद हो गई। मानगो, कदमा, सोनारी, बालीगुमा को छोड़ बाकी इलाकों में बिजली देर शाम तक ठप रही। तेज हवा में बागबेड़ा, बिरसानगर और करनडीह में बिजली तार पर पेड़ की डाल गिरने से आपूर्ति ठप रही। कामगारों द्वारा पेड़ की डाल हटाने का काम शुरू कर दिया गया। ईई पीके विश्वकर्मा ने बताया कि बिजली विभाग द्वारा पेड़ की डाल को हटाने का शुरू हो गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें