अवैध हथियार की बिक्री करने वालों पर दबिश:मुंगेर से हथियार लाकर शहर में दोगुने दाम पर, बेचने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के दो गिरफ्तार

जमशेदपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अवैध हथियार की खरीद-बिक्री करने वाले गिरोह की जानकारी देते एसएसपी। - Dainik Bhaskar
अवैध हथियार की खरीद-बिक्री करने वाले गिरोह की जानकारी देते एसएसपी।

जिला पुलिस की टीम ने शहर के अपराधियों को मुंगेर से हथियार लाकर दोगुने दाम पर बेचने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। तलाशी में उनके पास से झोला में रखा हुआ चार देसी पिस्तौल, 9 जिंदा गोली और एक मोबाइल बरामद किया है। गिरफ्तार युवकों में परसुडीह लोको कॉलोनी साईं मंदिर के पास संजय सिंह के मकान में रहने वाला किराएदार अजीत बेहरा उर्फ दीपक और ओडिशा मयूरभंज निवासी सुरेश माटिया उर्फ अजय मटिया शामिल है।

दोनों जिसे हथियार देने पहुंचे थे, वह फरार हो गया। उसकी तलाश में छापेमारी जारी है। मुंगेर से दोनों ने साढ़े तीन हजार रुपए में हथियार खरीदा था और यहां दोगुने दाम पर बेचने वाले थे। पिछले चार साल से दोनों हथियार सप्लाई का काम कर रहे हैं। गिरोह में कई सदस्य है। हर बार हथियार लेकर बदल बदल कर सदस्य शहर आता था।

कभी ट्रेन से तो कभी बस से इतना ही नहीं बाइक से हथियार लाकर शहर में बेचा जाता रहा है। इसकी जानकारी एसएसपी प्रभात कुमार ने अपने कार्यालय में पत्रकारों को दी। उन्होंने कहा कि पूर्व के अपराधियों को भी इसी गिरोह ने हथियार सप्लाई किया है। मौके पर ग्रामीण एसपी मुकेश कुमार लुणायत, डीएसपी बिरेंद्र राम और सिदगोड़ा थानेदार रंजीत कुमार टीम के साथ मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...