पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चुनाव:अशाेक माेदी बने अध्यक्ष, शिव प्रकाश को 115 वोट से हराया, कुल मतदान का 52% वोट अकेले अशोक को मिला

जमशेदपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पूर्वी सिंहभूम मारवाड़ी सम्मेलन चुनाव- 602 में से 428 ने किया मतदान
  • 224 अशाेक माेदी और शिव प्रकाश शर्मा को 109 वाेट मिले

अशाेक माेदी पूर्वी सिंहभूम जिला मारवाड़ी सम्मेलन के नए अध्यक्ष चुने गए हैं। मंगलवार काे बिष्टुपुर स्थित चैंबर भवन में हुए चुनाव में उन्हाेंने अपने प्रतिद्वंद्वी शिव प्रकाश शर्मा काे 115 वाेट से हराया। कुल पंजीकृत 602 मतदाताओं में से 428 ने मतदान किया। इसमें से 224 वाेट अकेले अशाेक काे मिला जाे कुल मत प्रतिशत का करीब 52 प्रतिशत है।

वहीं दूसरे स्थान पर शिव प्रकाश शर्मा रहें, जिन्हें 109 वाेट मिला जाे कुल मत प्रतिशत का 25.47 प्रतिशत है। तीसरे व अंतिम पायदान पर साबरमल अग्रवाल रहे और इन्हें 22.20 प्रतिशत के साथ सिर्फ 95 वाेट मिले। जीत की घाेषणा के साथ ही अशाेक के समर्थकाें ने नारेबाजी की और विजयी जुलूस निकाला। मालूम हाे कि इससे पहले भी अशाेक माेदी इस संस्था के महामंत्री थे।

यह मेरी नहीं समाज की जीत है, मेरा हर समय समाज के लाेगाें के लिए- अशाेक

अशाेक माेदी ने कहा कि यह जीत समाज के लाेगाें काे समर्पित करता हूं। क्याेंकि उनके समर्थन से ही मैं विजयी हुआ हूं। समाज की ओर से अंग्रेजी माध्यम का एक बेहतर स्कूल बनाना मेरा सपना है। इस दिशा में काम करूंगा।

चुनाव मैं भले हार गया लेकिन वादाें काे पूरा करूंगा- शिव प्रकाश शर्मा

उप विजेता रहे शिव प्रकाश शर्मा ने कहा कि भले ही मैं चुनाव नहीं जीत पाया लेकिन मुझे समाज के लाेगाें का बहुत प्यार मिला। समाज के लाेगाें काे विश्वास दिलाता हूं कि चुनाव के दाैरान मैंने जाे वादा किया, उसे हर हाल में पूरा करूंगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें