पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:एनएच-33 पर डिवाइडर से टकराई बाइक युवक की मौत, अगले माह होनी थी शादी; टेल्को ज्योतिनगर का रहने वाला था रवि

जमशेदपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चालक ने नहीं पहना था हेलमेट- शादी का निमंत्रण देने जा रहे युवक, एक युवक घायल
  • घटना के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

एमजीएम थाना क्षेत्र एनएच 33 भिलाई पहाड़ी त्रिवेणी टॉवर के पास एक तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से जा टकरा गई। दुर्घटना में बाइक चला रहा युवक रवि गोराई (20) की मौत हो गई, जबकि उसका चचेरा भाई विकास गोराई घायल हो गया। उसे इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना मंगलवार रात नौ बजे की है। रवि बिना हेलमेट के बाइक चला रहा था। दोनों टेल्को खड़ंगाझार ज्योतिनगर के रहने वाले हैं। घटना के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रवि की 26 फरवरी को शादी होने वाली थी।

मंगलवार को टेंट व कारीगर को एडवांस करने के बाद चचेरे भाई के साथ शाम चार बजे तुरियाबेड़ा में किसी को निमंत्रण देने जा रहा था। रवि बौना था। माता-पिता का इकलौता होने की वजह से उसने सर्कस जाने का न्यौता ठुकरा दिया। उसके पिता खड़ंगाझार बाजार में सब्जी साग बेचने काम करते हैं। वहीं वो मोबाइल दुकान में करता था काम। माता-पिता दोनों बुजुर्ग हैं। इधर, शाम को शव का अंतिम संस्कार किया गया। घायल विकास के बयान पर यूडी का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने क्षतिग्रस्त बाइक को जब्त कर लिया है। वहीं, रवि की मौत की खबर मिलने पर बस्ती में मातम छा गया।

इकलौता बेटा था युवक, बौना होने के कारण सर्कस का काम ठुकराया

कार के धक्के से दुर्घटना में घायल की टीएमएच में मौत

सुंदरनगर थाना क्षेत्र के गितीलता के पास 11 जनवरी को कार के धक्के से घायल बाइक सवार शंकर हेम्ब्रम की इलाज के दौरान टीएमएच में मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। घटना के दिन शंकर बाइक से ड्यूटी जा रहे थे। तभी कार ने धक्का मार दिया था।

आजादनगर में वाहन के धक्के से एक की मौत

पारडीह सिटी इन होटल के पास बुधवार की सुबह पांच बजे वाहन की चपेट में आने से 55 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। आजादनगर थाना की पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद पहचान के लिए शव को 72 घंटे तक शीतगृह में रखा है। पुलिस होटल के आसपास लगे कैमरे के फुटेज से वाहन का पता लगा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser