पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी की घटना:बहन की शादी में घर बंद कर गए थे बिष्टुपुर, ताला तोड़ नकद-जेवर चोरी

जमशेदपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जुगसलाई तपाड़िया कांप्लेक्स स्थित उर्मिला अपार्टमेंट में रहने वाले सीए पीयूष गोयल के फ्लैट के दरवाजे का ताला तोड़ नकद दो लाख समेत पांच लाख के जेवर की चोरी कर ली। घटना 15 फरवरी की है। 16 फरवरी को पीयूष की बहन की शादी बिष्टुपुर राजहंस होटल में थी।

15 फरवरी को सुबह 10 बजे फ्लैट में ताला बंद कर पीयूष परिवार के साथ बिष्टुपुर होटल में शिफ्ट हो गए। रात साढ़े बारह बजे फ्लैट में वे सोने पहुंचे तो देखा कि फ्लैट के दरवाजा का ताला टूटा है। गमछा से दरवाजा की कुंडी को बांधा है। अंदर जाने पर देखा कि दोनों कमरों का ताला टूटा है। अलमीरा खुली है व सामान बिखरा है। इसके बाद उन्होंने घटना की जानकारी मां-पिताजी को दी। 16 फरवरी को बहन की शादी की व 17 फरवरी को जुगसलाई थाना में लिखित शिकायत देकर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

पीयूष ने कहा- चोरों ने घर से नकद दो लाख रुपए समेत सोने की चेन, सोने की अंगूठी, गले का हार, ब्रेसलेट समेत चांदी के आभूषण की चोरी की। जेवर की कीमत तीन लाख रुपए है। जुगसलाई थानेदार तरुण कुमार ने जांच की। अपार्टमेंट में एक भी सीसीटीवी कैमरा नहीं था। गार्ड है, लेकिन कौन आ रहा व कौन जा रहा है, इसकी इंट्री नहीं की गई है। पुलिस आसपास के दुकान व रास्ते में लगे फुटेज के आधार पर मामले की जांच में जुटी है।

  • घटना के तीसरे दिन पुलिस को दी खबर, अपार्टमेंट में सीसीटीवी कैमरा नहीं, पुलिस आसपास के फुटेज खंगाल रही।
  • अपार्टमेंट में गार्ड है, लेकिन कौन आ-जा रहा है, इसकी इंट्री नहीं है, सीए ने दर्ज कराया मामला
खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें