पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जुगसलाई:लड़के वालाें ने कहा- शादी तय करने आए थे, तीन साल बाद निकलेगी बारात, नाबालिग की शादी की सूचना पर चाइल्ड लाइन ने की छापेमारी

जमशेदपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बर्थडे पार्टी के बहाने नाबालिग और लड़के को मिलने बुलाया गया था

जुगसलाई थाना अंतर्गत बलदेव बस्ती में एक नाबालिग लड़की की शादी कराए जाने की सूचना पर रविवार काे पुलिस और चाइल्ड लाइन की टीम वहां पहुंची, परंतु वहां बर्थडे पार्टी हाे रहा था। वहां नाबालिग और जिसके साथ उसकी शादी होने वाली है उस लड़के को भी बुलाया गया था। पूछताछ में लड़की के परिजनों ने बताया शादी तय करने के लिए दोनों पक्षों को यहां लाया गया है।

युवक धनबाद का है, जबकि लड़की धालभूमगढ़ की है। नाबालिग के परिजनों ने उसकी शादी तीन साल बाद कराने की बात कही। बताया तीन साल बाद ही बारात आएगी। चाइल्ड लाइन द्वारा दोनों पक्षों से लिखित लिया गया। जानकारी के अनुसार, किसी ने लड़की की शादी कराने की शिकायत की थी, जिसके बाद छापेमारी की गई।

इधर, कदमा में पुलिस ने रुकवाई थी नाबालिग की शादी, परिजनों ने अबतक नहीं दिया जन्म प्रमाणपत्र

इधर, कदम रामजनमनगर रोड नंबर-1 में रहने वाली नाबालिग लड़की के परिजनाें ने सोमवार को भी जन्म प्रमाणपत्र चाइल्ड लाइन के समक्ष प्रस्तुत नहीं किया। स्कूल बंद होने के कारण प्रमाणपत्र प्रस्तुत नहीं किया जा सका। मंगलवार को परिजन किशोरी का जन्म प्रमाणपत्र चाइल्ड लाइन के समक्ष प्रस्तुत करेंगे। मालूम हो कि शनिवार को पुलिस और चाइल्ड लाइन की टीम ने लड़की को बरामद किया था। किसी ने लड़की के नाबालिग होने की सूचना चाइल्ड लाइन को दी थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर जमीन जायदाद संबंधी कोई काम रुका हुआ है, तो आज उसके बनने की पूरी संभावना है। भविष्य संबंधी कुछ योजनाओं पर भी विचार होगा। कोई रुका हुआ पैसा आ जाने से टेंशन दूर होगी तथा प्रसन्नता बनी रहेगी।...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser