पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हंगामा:अपराधी सैंकी यादव की हत्या का मामला, भाजपा नेता पर सरकारी काम में बाधा का भी केस, नेता राजेश सिंह को पार्टी ने किया निष्कासित

जमशेदपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कार पर गोली चलने के बाद राजेश सिंह थाना पहुंचा था, जहां उसने जमकर हंगामा किया था

उलीडीह थाना के खड़िया बस्ती में अपराधी सैंकी यादव की हत्या मामले में जेल भेजे गए भाजपा नेता राजेश सिंह व उसके समर्थकों पर एक और प्राथमिकी दर्ज की गई है। एमजीएम थाना के पदाधिकारी रूद्रधर मिश्रा के बयान पर राजेश सिंह, चालक शेखर रक्षित, शुभम सिंह और 15-20 अज्ञात लोगों पर सरकारी काम में बाधा डालने व सरकारी संपत्ति की तोड़फोड़ करने की प्राथमिकी दर्ज हुई है।

गुरुवार की रात राजेश सिंह समेत अन्य ने एमजीएम थाना में जमकर हंगामा किया था। इस दौरान कई सामान को भी क्षतिग्रस्त कर दिया था। लोगों ने पुलिसकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की भी की थी। कार पर गोली चलने के बाद राजेश सिंह थाना पहुंचा था, जहां उसने जमकर हंगामा किया था। इधर, शनिवार को पुलिस ने एमजीएम अस्पताल में मेडिकल कराने के बाद राजेश सिंह, रोहन सिंह, शेखर रक्षित और संतोष कुमार को जेल भेज दिया। वहीं राजेश सिंह को भाजपा ने पार्टी से निकाल दिया है।

सैंकी के परिजनों ने राजेश के घर पर किया पथराव

अपराधी सैंकी यादव की हत्या के बाद परिजन आक्रोश में हैं। बिहार के सिवान से आए सैंकी यादव के परिजनों ने बालिगुमा में हत्या के आरोपी भाजपा नेता राकेश सिंह के घर पर जमकर पथराव किया।

पत्नी पहुंची शहर, छाेटे भाई ने दी मुखाग्नि

शनिवार की सुबह पोस्टमार्टम के बाद अपराधी सैंकी यादव का शव बालीगुमा स्थित घर ले जाया गया। इससे पहले उसकी पत्नी रीना देवी शुक्रवार की रात सिवान से शहर पहुंची गई थी। भुइयांडीह सुवर्णरेखा बर्निंग घाट पर छोटे भाई संदीप ने मुखाग्नि दी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर जमीन जायदाद संबंधी कोई काम रुका हुआ है, तो आज उसके बनने की पूरी संभावना है। भविष्य संबंधी कुछ योजनाओं पर भी विचार होगा। कोई रुका हुआ पैसा आ जाने से टेंशन दूर होगी तथा प्रसन्नता बनी रहेगी।...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser