• Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Jamshedpur
  • Case Registered Against 200 People Including Raghuvar, BJP Leaders And Workers Joined The Procession With Placards And Torches In Their Hands

भाजपा के जनाक्रोश मार्च की भीड़ ने तोड़ी कोरोना गाइडलाइन:रघुवर समेत 200 लोगों पर केस दर्ज, हाथों में तख्तियां और मशाल लेकर भाजपा नेता और कार्यकर्ता जुलूस में हुए शामिल

जमशेदपुर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रघुवर दास बोले- पीएम को किया टारगेट, पंजाब की कांग्रेस सरकार ने तंत्र का बेशर्मी से किया दुरुपयोग
  • सभी के खिलाफ पुलिस ने वैश्विक महामारी अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की

पीएम नरेंद्र मोदी के पंजाब के फिरोजपुर जाते समय बुधवार को हुई सुरक्षा में चूक से भाजपाईयों ने विरोध जताया। गुरुवार को साकची कार्यालय से लेकर मुख्य गोलचक्कर तक मशाल जुलूस सह जनाक्रोश मार्च निकाला, जिसमें पूर्व सीएम रघुवर दास, सांसद विद्युत वरण महतो, महानगर अध्यक्ष गुंजन यादव, भाजयुमो जिलाध्यक्ष अमित अग्रवाल समेत कई थे। इसके बाद साकची पुलिस ने पूर्व सीएम सहित 200 लोगों पर केस किया है।

जिला कार्यालय से साकची गोलचक्कर तक हाथों में मशाल लिए भाजपा कार्यकर्ताओं ने पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी व कांग्रेस के खिलाफ नारे लगाए। मार्च में कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के खिलाफ हाथों में स्लोगन लिखे तख्तियां लेकर विरोध दर्ज किया। रघुवर ने कहा - पीएम मोदी की सुरक्षा में लापरवाही इतिहास में पहली बार है। जहां सीधे तौर पर पीएम जैसे पद को निशाना बनाया।

पीएम को कार्यक्रम स्थल जाने से रोका। सरकारी तंत्र का इतनी बेशर्मी से कभी भी दुरुपयोग नहीं हुआ, जैसा पंजाब की कांग्रेस सरकार ने किया। पंजाब सरकार को बताना होगा कि पीएम के कार्यक्रम स्थल के रूट की गोपनीय सूचना प्रदर्शनकारियों तक कैसे पहुंची। सांसद विद्युत वरण महतो ने निशाना साधा।

इधर, कोविड नियमों की अवहेलना कर जुलूस निकालने पर कार्रवाई

कोविड 19 के नियमों का अवहेलना कर मशाल सह आक्रोश जुलूस में शामिल होने पर पूर्व सीएम रघुवर दास, सांसद विद्युत वरण महतो, महानगर अध्यक्ष गुंजन यादव समेत करीब 200 अन्य के खिलाफ साकची थाना में केस किया है। जेएनएसी के सिटी मैनेजर सह सर्विलांस टीम के हेड जोय गुड़िया के बयान पर केस किया है। सभी के खिलाफ पुलिस ने वैश्विक महामारी अधिनियम के तहत केस किया है। इससे पूर्व प्रशासन की ओर से महानगर अध्यक्ष को नोटिस जारी कर चेतावनी दी थी कि भविष्य में ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन नहीं किया जाए।

पीएम नरेंद्र मोदी की पंजाब के फिरोजपुर में सुरक्षा में चूक की घटना पर आक्रोश जताने के लिए भाजपा ने जुलूस निकाला था। थर्ड वेव के कारण जुलूस व अन्य आयोजन पर रोक लगाई है। बावजूद भाजपाईओं ने जुलूस निकाला। प्रशासन ने संज्ञान लेते हुए नोटिस जारी किया था। प्रशासनिक अधिकारियों को इस बात की भी जानकारी मिली है कि जुलूस में शामिल कुछ नेताओं के परिजन संक्रमित होने पर होम आइसोलेशन पर हैं, बावजूद वे नेता जुलूस में शामिल हो रहे हैं, जिससे संक्रमण फैलने का खतरा और बढ़ जाता है। इसलिए मामले को लेकर प्रशासन ने कार्रवाई की है।

खबरें और भी हैं...