पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लक्ष्य पूरा:चक्रधरपुर मंडल ने एक दिन में सात हजार वैगन लोड का लक्ष्य पूरा किया

जमशेदपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

चक्रधरपुर रेल मंडल ने एक दिन में सात हजार वैगन लोड करने का लक्ष्य प्राप्त कर लिया है। पूरे दक्षिण-पूर्व रेलवे जोन में अब तक एक दिन में 7000 वैगन लोड करने का लक्ष्य किसी मंडल के द्वारा पूरा नहीं हो पाया है। इससे मंडल का इतिहासिक गौरवपूर्ण उपलब्धियों के साथ रेलकर्मियों और रेल प्रशासन का बेहतर समन्वय की मिशाल स्थापित हुआ। वहीं, इस प्रदर्शन में अहम भूमिका अदा करने वाले 23 हजार रेलकर्मियों की समस्याओं का समाधान सबसे अहम बैठक पीएनएम की तिथि हुई।

तय तिथि के अनुसार आगामी 24 और 25 सितंबर को पीएनएम की बैठक होगी। इसको लेकर मेंस कांग्रेस चक्रधरपुर के मंडल संयोजक शशि मिश्रा ने कहा कि चक्रधरपुर मंडल के मंडल रेल प्रबंधक विजय कुमार साहू ने मंडल का कमान संभालते ही 7000 वैगन लोडिंग का लक्ष्य प्राप्त करने के लिए कार्य प्रारंभ किया और सभी अधिकारियों के सार्थक सहयोग और कर्मचारियों के समर्पित कार्यबल से इस जादुई आंकड़े को प्राप्त कर लिया है। इसमें सभी कर्मचारियों का सहयोग रहा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें