पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उल्लंघन:साकची के संजय व शालिनी मार्केट की 500 दुकानाें काे बंद कराया, आज भी नहीं खुलेंगी

जमशेदपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
संजय मार्केट में दुकानों को बंद कराती जेएनएसी  की टीम - Dainik Bhaskar
संजय मार्केट में दुकानों को बंद कराती जेएनएसी की टीम
  • राेक के बाद भी साकची में खुली थीं दुकानें तो जेएनएसी ने की कार्रवाई
  • मंगला हाट और फुटपाथ पर भी नहीं लगेंगी दुकानें
  • फुटपाथी दुकानदारों काे आमबागान में दुकान लगाने का दिया गया है निर्देश

साकची बाजार स्थित संजय व शालिनी मार्केट की करीब 500 दुकानाें काे जेएनएसी ने साेमवार काे बंद करा दिया। वहीं, बिष्टुपुर कमानी सेंटर की खुली दुकानाें काे भी बंद करा दिया। काेराेना के बढ़ते संक्रमण में इन बाजाराें में साेशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हाे रहा था। इसलिए प्रशासन ने 13 से 15 जुलाई तक दुकानाें काे बंद रखने का आदेश दिया था। इसके बावजूद दुकानें खुलीं।

शिकायत मिलने पर जेएनएसी के एसओ कृष्ण कुमार मजिस्ट्रेट व पुलिस बल के साथ संजय मार्केट पहुंचे और दुकानाें काे बंद कराया। एसओ ने कहा कि मंगलवार और बुधवार काे दुकानें बंद रखें। इसका उल्लंघन हाेने पर सामन जब्त कर महामारी फैलाने का केस दर्ज की जाएगी। अब मंगलवार काे साकची के मंगला हाट और फुटपाथ पर भी दुकानें नहीं लगेंगी। जेएनएसी ने दुकानदाराें से आमबागान मैदान में दुकान लगाने की अपील की। एसओ ने फुटपाथियाें से कहा कि बाजार में भीड़ न लगाएं।

मानगो में किराना दुकानदार पॉजिटिव, शहर में 3 कंटेनमेंट जोन

मानगो-डिमना रोड पर किराना दुकान (जेनरल स्टोर्स) चलाने वाला दुकानदार पॉजिटिव पाए जाने पर मंगलवार की शाम में पायल टॉकिज के पास स्थित  एक अपार्टमेंट की दूसरी मंजिल पर कंटमेंट जोन बनाया है। रिलायंस फ्रेश बिल्डिंग की दूसरी मंजिल में यह दुकानदार रहता है। पांच-छह दिन पूर्व तबीयत  खराब होने पर इसे टीएमएच में भर्ती कराया था।

टीएमएच में जांच के दौरान उसे पॉजिटिव पाए जाने पर कोविड अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया। साथ  ही अपार्टमेंट की दूसरी मंजिल पर कंटमेंट जोन बनाया गया, जिसके दायरे में 10 फ्लैट आए हैं। मानगो नगर निगम की टीम दुकानदार की कांटैक्ट हिस्ट्री जुटाने में लगी है। इसके अलावा गोलमुरी टुइंलाडुंगरी मुस्लिम बस्ती बी ब्लॉक और जुगसलाई बंगाली पाड़ा में भी कंटमेंट जोन बनाया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें