पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना:टाटानगर स्टेशन पर नहीं हो सकी कोरोना जांच

जमशेदपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • देश में संक्रमितों की संख्या बढ़ने पर सरकार ने दिया था सोमवार से जांच का आदेश

देशभर में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले को देखते हुए सोमवार से टाटानगर स्टेशन पर यात्रियों की जांच शुरू होनी थी। लेकिन पहले दिन किसी यात्री की जांच नहीं हुई। रेलवे के स्थानीय अधिकारियों ने बताया- मुंबई से आई गीतांजलि एक्सप्रेस के खुल जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची। तब तक यात्री निकल चुके थे।

वहीं दूसरी ओर, स्वास्थ्य विभाग का कहना है- मेडिकल टीम सुबह सात बजे स्टेशन पहुंच गई। इसके कुछ देर के बाद ट्रेन आई। लेकिन यात्रियों को रोकने वाला कोई नहीं था। टीम ने प्रयास भी किया लेकिन यात्री बहाना बनाकर बाहर निकल गए।

सोमवार को ढाई हजार से अधिक लोगों की जांच
जिले में सोमवार को 2597 लोगों की कोरोना जांच हुई। इसमें चार संक्रमित मिले। वहीं, शहर के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती सात कोरोना मरीज स्वस्थ होकर घर लौट गए।

943 लोगों को पहला और 37 को लगा दूसरा टीका
जिले में सोमवार को 943 लोगों ने कोरोना का पहला टीका लगा। रेडक्रॉस भवन में सबसे अधिक 160 ने वैक्सीन ली। वहीं, 37 लोगों ने कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज लिया।

तार कंपनी की महिला कर्मचारी संक्रमित, कांटैक्ट ट्रेसिंग शुरू

आईएसडब्लूपी (तार कंपनी) में एकाउंट्स विभाग में काम करने वाली महिला कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाई गई है। सोमवार शाम जांच रिपोर्ट आने के बाद उसे होम आइसोलेशन में रहने का निर्देश दिया गया। तार कंपनी प्रबंधन ने उसके संपर्क में आए कर्मचारियों की ट्रेसिंग शुरू कर दी है। कर्मियों को सख्ती से कोरोना निर्देशों का पालन करने को कहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें