पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बीरबांस हॉल्ट की डाउन लाइन पर मिली लाश:रेलवे ट्रैक पर मिला नाबालिग युवक और युवती का शव, प्रेम प्रसंग में आत्महत्या की आशंका

सरायकेलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रैक पर मिली युवती की लाश - Dainik Bhaskar
ट्रैक पर मिली युवती की लाश
  • एक ही विद्यालय की दसवीं कक्षा में पढ़ते थे दोनों

सरायकेला थाना अंतर्गत बीरबांस हॉल्ट के पास डाउन लाइन पर शनिवार की सुबह दो नाबालिग युवक-युवती का शव मिला। ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना रेलवे पुलिस को दी। इसके बाद आरपीएफ ने सरायकेला थाने को मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची सरायकेला पुलिस ने दोनों नाबालिग युवक-युवती के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटनास्थल पर युवती का शव बरामद हुआ था, जबकि युवक का शव करीब एक किमी दूर रेलवे ट्रैक पर छत विक्षत हालत में मिला, लेकिन दोनों के चप्पल युवती के शव के समीप से बरामद हुए।

जांच के दौरान मृत 15 वर्षीय नाबालिग युवती की पहचान बालीगुमा निवासी के रूप में की गई है। वहीं, मृत 15 वर्षीय युवक की पहचान गंगपुर निवासी के रूप में हुई। मामले को लेकर दोनों पक्षों द्वारा सरायकेला थाने में यूडी केस दर्ज कराया गया है। वहीं, पुलिस मामले की सभी पहलुओं को लेकर छानबीन कर रही है। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि दोनों एक ही विद्यालय में दसवीं के छात्र-छात्रा थे। दोनों के बीच प्रेम संबंध की बात सामने आ रही है, जिसे लेकर प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला दिख रहा है। दूसरी ओर हत्या की भी आशंका जताई जा रही है।

खबरें और भी हैं...