पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

स्टील स्ट्रिप्स:उपश्रमायुक्त ने वेतन मामले में संवेदक से सात अक्टूबर तक मांगा लिखित जवाब

जमशेदपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • स्टील स्ट्रिप्स के ठेका कर्मियों के मामले में मजदूर यूनियन ने की शिकायत
  • सात अक्टूबर की शाम चार बजे से होगी बैठक

गोविंदपुर स्थित स्टील स्ट्रिप्स व्हील्स लिमिटेड में कार्यरत मजदूरों की वेतन संबंधी समस्याओं को लेकर बुलाई गई बैठक में कंपनी के संवेदकों द्वारा भाग नहीं लेने के मामले को उपश्रमायुक्त राजेश प्रसाद ने गंभीरता से लिया है। पत्र जारी कर उपश्रमायुक्त ने सात अक्टूबर को होने वाली बैठक में संबंधित संवेदकों को लिखित पक्ष रखने को कहा है, यदि संवेदक बैठक में पक्ष नहीं रखेंगे तो लाइसेंस रद्द करने तक की कार्रवाई होगी। मालूम हो कि वेतन, पीएफ समेत विभिन्न मांगों को लेकर झारखंड आम मजदूर यूनियन के उपाध्यक्ष राजीव पांडेय द्वारा उप श्रमायुक्त कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई गई थी।

इसके फलस्वरूप स्टील स्ट्रिप्स व्हील्स लिमिटेड के अंतर्गत कार्यरत संवेदकों को उप श्रमायुक्त कार्यालय से बैठक में भाग लेने तथा अपना पक्ष रखने के लिए पत्र जारी किया गया था, लेकिन संवोदकों ने बैठक में हिस्सा लेना जरूरी नहीं समझा। इसके बाद उप श्रमायुक्त ने कड़ी कार्रवाई की चेतावनी देते हुए बैठक की अगली तारीख मुकर्रर कर दी है।

स्टील स्ट्रिप्स व्हील्स लिमिटेड के महाप्रबंधक को विभाग की ओर से जारी पत्र में कहा गया है कि बार-बार सूचना के बावजूद कंपनी के संवेदकों का बैठक में भाग नहीं लेना मुख्य नियोजक की लापरवाही को दर्शाता है। इसलिए एक और अवसर देते हुए सात अक्टूबर की शाम चार बजे उप श्रमायुक्त कार्यालय में बैठक बुलाई गई है। बैठक में वेतन को लेकर वार्ता होगी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें