पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पिता का दर्द:पत्नी के साथ नहीं रहता था, मो. मिंटू के हैं पांच बच्चे

जमशेदपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मेरी शादी को 13 साल हो गए। पति जरी व प्लंबर का भी काम करते थे। पांच बच्चे हैं। शराब पीकर हमेशा मारते-पीटते थे। पिछले दो साल पहले पति घर छोड़कर चले गए। दो माह पूर्व रमजान में आए और मारपीट की। मेरे सिर पर गंभीर चोट आई थी। वह हमेशा अपने साथ भुजाली रखते थे। मारपीट के दिन भुजाली निकाली थी। कपाली थाना में मारपीट की लिखित शिकायत की थी। रविवार की सुबह शव मिलने की जानकारी हुई। सोनी परवीन, मृतक की पत्नी।

तामोलिया में मेरे भांजे की जमीन पर बिल्डर करना चाहते हैं कब्जा

जमीन विवाद को लेकर पहले भी मेरे एक बेेटे की हत्या हो चुकी है। तामोलिया में मेरे भांजा की जमीन पर बिल्डरों की नजर है। रमजान मंे बहू सोनी परवीन को बेटे ने मारपीट कर सिर फोड़ दिया था। इसकी शिकायत कपाली पुलिस को की थी। बेटे से अाखिरी मुलाकात ईद में हुई थी। एेसा लगता है कि मेरे को कमजोर करने के लिए बेटे की गला दबाकर हत्या कर शव को नाला में फेंका गया है। मामले की जांच होनी चाहिए। मो. शमशुद्दीन, मृतक के पिता।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें