पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुर्गा पूजा की गाइडलाइन:डीआईजी ने को लेकर कहा- किसी भी व्यक्ति को परिवार के साथ एक से दूसरे जिला में पंडाल घूमने की मनाही

जमशेदपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
एसएसपी और अन्य अधिकारियों के साथ बैठक करते डीआईजी।
  • इधर,

कोल्हान डीआईजी राजीव रंजन सिंह ने दुर्गा पूजा को लेकर सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन कराने के लिए एसएसपी कार्यालय में गुरुवार की शाम साढ़े चार से छह बजे तक बैठक की। बैठक में डीआईजी ने एसएसपी को निर्देश दिया कि वे गाइडलाइन को पूजा कमेटी तक पहुंचाएं। इसके अलावे पटमदा, हाता, बहरागोड़ा, कदमा टोल ब्रिज, सुंदरनगर, सोनारी, कपाली नया पुल, बिष्टुपुर खरकई ब्रिज के पास चेक पोस्ट बनाया जाएगा। इस दौरान वहां दोनों जिला की पुलिस मौजूद रहेगी।

किसी भी व्यक्ति को उनके परिवार के साथ एक जिला से दूसरे जिला में घूमने जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी। डीआईजी ने बताया गाइडलाइन के मुताबिक एक समय में पूजा पंडाल में सात से ज्यादा लोग नहीं रहेंगे। खाने का कोई स्टॉल नहीं लगेगा।

माइक सेट नहीं लगाया जाएगा। पंडाल चारों तरफ से बंद रहेगा। मां दुर्गा की प्रतिमा चार फीट से अधिक नहीं होगी। विसर्जन जुलूस नहीं निकाला जाएगा। बैठक में एसएसपी डॉ. एम तमिल वाणन, सभी डीएसपी समेत सरायकेला जिला के एसडीपीओ और ट्रैफिक प्रभारी भी शामिल थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें