पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सोनारी:पूजा करने के दौरान त्रिशूल पर घर में गिरा बुजुर्ग, टीएमएच में मौत

जमशेदपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बेटे ने कहा- पिता मां काली के थे भक्त, मंदिर बंद होने पर घर में ही घंटाें पूजा करते थे

सोनारी थाना अंतर्गत भागवत मोहल्ला निवासी भैयालाल (57 वर्ष) की मौत मंगलवार की सुबह गले मे त्रिशूल घुसने से हो गई। घर में पूजा करने के दौरान उन्हें चक्कर आया और वे त्रिशूल पर गिर गए। गले से त्रिशूल निकाल गंभीर अवस्था में परिजन उन्हें टीएमएच ले गए, जहां इलाज के दौरान माैत हाे गई। सूचना पाकर सोनारी पुलिस टीएमएच पहुंची। सिटी एसपी भी खुद जांच करने पहुंचे। जांच के बाद मंदिर को लॉक कर दिया गया।

भैयालाल का शव शीतगृह में रखा गया है। कोरोना जांच के बाद बुधवार को पोस्टमार्टम होगा। मृतक भैयालाल बालीचेला स्कूल के पास ठेला लगाते थे। लॉकडाउन के बाद से वे घर पर ही थे। मौत से पत्नी सोना साहू, तीन बेटों समेत अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बेटे रवि कुमार ने बताया कि पिता ने घर के एक कमरे में काली मंदिर बनाया है। मंदिर में एक त्रिशूल भी गाड़ा हुआ है। उक्त मंदिर में वे किसी को घुसने नहीं देते हैं। सुबह मंदिर से अचानक घंटी गिरने की आवाज आई। सभी मंदिर में गए तो पिता त्रिशूल पर गिरे मिले। उनके गले मे त्रिशूल घुसा हुआ था।

त्रिशूल को गले से निकालकर उन्हें टीएमएच पहुंचे, जहां उनकी मौत हो गई। उसके पिता काली मां के भक्त थे। वे रोजाना काली मंदिर पूजा करने जाते थे। लॉकडाउन में मंदिर बंद होने के कारण वे घर में ही पूजा करने लगे। वे रोजाना घंटों काली मां की पूजा करते थे। पत्नी सोना साहू ने बताया कि घटना के दौरान वह दुकान गई थी। वापस आई तो पति मंदिर में त्रिशूल पर गिरे मिले।

मृतक को हाई ब्लड प्रेशर था। पूजा करने के दौरान वह चक्कर खाकर त्रिशूल पर गिर गया। त्रिशूल उसके गले मे घुस गया। पड़ोसियों से इस संबंध में पूछताछ की गई। -रेणु गुप्ता, थाना प्रभारी, सोनारी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें