• Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Jamshedpur
  • Father And Son Stopped Selling Brown Sugar In Azadnagar, 9 Puddings, 8000 Rupees Also Recovered, On Seeing The Police, Two Other Criminals Fled From The Spot

धंधे में शामिल है परिवार:आजादनगर में बाप और बेटा ब्राउन शुगर बेचते धराए, 9 पुड़िया, 8000 रूपए भी बरामद,पुलिस को देखते ही दो अन्य अपराधी मौके से भाग निकले

जमशेदपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी पिता-पुत्र को ले जाती पुलिस। - Dainik Bhaskar
आरोपी पिता-पुत्र को ले जाती पुलिस।
  • आरोपियों ने कहा- साकची के अलावा मानगो, आजादनगर व जवाहरनगर में करते थे बिक्री
  • बड़ा बेटा ब्राउन शुगर का कारोबार करने के ही मामले में जेल में है बंद

मानगो आजादनगर क्रॉस रोड 5 में गुरुवार की शाम 6 बजे ब्राउन शुगर बेचने के आरोप में खदेड़कर दो लोगों को पकड़ा जबकि दो लोग फरार हो गए। पकड़ाए लोगों में आजादनगर क्रॉस रोड 5 निवासी मो. इलियास और उसके छोटे बेटे जसीम अकरम उर्फ जासिम (21) शामिल है। तलाशी में दोनों के पास से 9 पुड़िया ब्राउन शुगर व 8000 रुपए बरामद किया है।

शुक्रवार दोनों को मेडिकल जांच कराने के बाद जेल भेज दिया। थाना प्रभारी विनय कुमार ने कहा- मो. इलियास का बड़ा बेटा नसीम अकरम भी ब्राउन शुगर के धंधे से जुड़ा है और वो जेल में बंद है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि मो. इलियास और उसका बेटा ब्राउन शुगर आजादनगर स्थित आवास से बेचने का काम कर रहे हैं, जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी की। पुलिस टीम को लेकर 2 लोग फरार हो गया, जबकि पिता पुत्र को खदेड़कर पकड़ लिया। पूछताछ में बताया कि साकची के अलावा मानगो, आजादनगर और जवाहरनगर क्षेत्र में ब्राउन शुगर सप्लाई का काम करते है। इस कारोबार के खिलाफ पुलिस छापेमारी कर रही है।

इधर, साकची में मंदिर के सामने बाइक चोरी करते पकड़ाया युवक, लाेगाें ने की पिटाई
साकची मनोकामना मंदिर के पास शुक्रवार की शाम बाइक चोरी कर रहे युवक को लोगों ने पकड़ जमकर पीटा। फिर पुलिस के हवाले कर दिया। बताया गया कि युवक मंदिर के पास पहले से खड़ी बाइक से सटकर खड़ा हो गया और मौका पाकर बाइक का लॉक खोलने लगा। तभी बाइक मालिक की उस पर नजर पड़ गई और उसे पकड़ लिया। पुलिस ने उसके पास से बरामद मास्टर की के जरिए लोगों के समक्ष गाड़ी का लॉक खुलवा कर देखा। इसके बाद उसे थाना ले गई।

खबरें और भी हैं...