साड़ी गोदाम में लगी रहस्मयी ढंग से आग:जुगसलाई नया बाजार में आंचल साड़ी सेंटर के गोदाम में लगी आग, लाखों का नुकसान

जमशेदपुर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आग से सामान जलकर राख - Dainik Bhaskar
आग से सामान जलकर राख

जुगसलाई नया बाजार स्थित ग्वाला पट्टी लाइन में पुआल टाल के पास आचल साड़ी सेंटर के गोदाम में आग लग गई। घटना शुक्रवार रात नौ बजे की है। गोदाम मालिक जितेश कारिया ने बताया कि उनके गोदाम मंे बिजली का कनेक्शन नहीं है। शटर गिरा हुआथा। इसके बाद भी गोदाम में आग लग जाना उनकी समझ से परे है। फिलहाल गोदाम में लाखों रुपए के कपड़े जल गए। वहीं दूसरी तरफ शटर के अंदर से धुआनिकलता देख शोर होने पर पड़ोसियों में भगदड़ मच गई। लोगों ने किसी तरह शटर खोला और बाल्टी से पानी डालकर दमकल आने से पहले आग पर काबू पा लिया। जितेश ने बताया कि उन्होंने रामजीलाल गोयल के अपार्टमेंट मंे गोदाम ले रखा है। गोदाम से 50 फीट की दूरी पर उनकी दुकान है। घटना की रात वे दुकान पर थे। तभी लोगों ने उनको घटना की जानकारी दी। जिसके बाद वे अपने कर्मचारियों व स्थानीय लोगों की मदद से शटर खोलकर आग पर काबू पाया। आग कैसे लगी, इसको लेकर वे चिंतित हैं। आशंका जताई कि किसी ने जलता पटाखा शटर के अंदर फेंक दिया, जिससे आग लग गई।

उलीडीह में भाजयुमो नेता की मर्सिडीज में लगी आग, जीप व दुकान भी जली

एनएच-33 स्थित वसुंधरा एस्टेट निवासी भाजयुमो प्रदेश मीडिया प्रभारी कृष्णा शर्मा उर्फ काली शर्मा की मर्सिडीज (1983 मॉडल) बीती रात जल गई। कार में लगी आग से बगल में धोबी की दुकान भी जल गई, जबकि एक जीप को नुकसान पहुंचा। घटना गुरुवार देर रात एक बजे के बाद की है। काली शर्मा के मुताबिक, वे वसुंधरा एस्टेट में किराए के फ्लैट में रहते हैं। उन्होंने शौक के लिए पुरानी मर्सिडीज बेंज खरीदी थी। गुरुवार रात लगभग एक बजे वे पार्किंग में कार खड़ी कर घर चले गए। सुबह उनके भाई ने घटना की जानकारी दी। कार में आग लगने की जानकारी देर रात बस्ती में रहने वाले कुंदन वर्मा ने सिक्युरिटी गार्ड को दी थी, लेकिन गार्ड ने उनको नहीं बताया।

घटना के समय भोग खाने गए थे सिक्युरिटी गार्ड

वसंधुरा एस्टेट में 18 से 20 गार्ड तैनात हैं। रात में ड्यूटी पर तैनात गार्डों ने बताया- रात लगभग दो बजे कॉलोनी के पीछे बस्ती के युवकों के बुलावे पर वे काली पूजा का भोग खाने चले गए थे। वहां से 2.45 बजे लौटे। आग किसने लगाई, पता नहीं है। सोसायटी में लगे सीसीटीवी कैमरे भी खराब पड़े हैं।

खबरें और भी हैं...