पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हंगामा:अतिक्रमण हटाने गए आरपीएफ जवानाें को लोगों ने घेरा, पांच महिलाओं ने आत्मदाह का किया प्रयास

जमशेदपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ग्वाला बस्ती से आरपीएफ के 100 जवान लौटे, अभियान 15 दिनों के लिए रुका
  • हरहरगुट्टू रोड में साईं मंदिर के पास दुकान की छत की बढ़ाई जा रही थी ऊंचाई

बागबेड़ा लाल बिल्डिंग ग्वाला बस्ती (हरहरगुट्टू रोड) स्थित साईं मंदिर के पास रेलवे की जमीन पर अतिक्रमण कर बने मकान काे तोड़ने गए आरपीएफ जवानाें को लोगों ने घेर लिया। हंगामा करने के साथ धक्का-मुक्की भी की। इस दाैरान पांच महिलाओं ने केरोसिन शरीर पर छिड़ककर आत्मदाह का प्रयास किया। महिलाओं व लोगों के आक्रोश को देख आरपीएफ जवान वहां से लौट गए। मामले की जानकारी होने पर पार्षद किशोर यादव व झामुमो नेता अभिषेक श्रीवास्तव भी पहुंचे। उन्होंने लाेगाें काे समझाकर मामला शांत कराया। आरपीएफ जवान बागबेड़ा पुलिस को साथ लिए बिना पोकलेन लेकर मकान तोड़ने गए थे।

उस जमीन पर अरुण यादव, रामबाबू यादव, जयप्रकाश यादव के अलावे आठ-दस परिवार के लोग अपने परदादा के समय से रहते आ रहे हैं। उक्त जमीन पर परिवार के लाेगाें की बिस्कुट-चॉकलेट की दुकान है। दुकान की छत की ऊंचाई बढ़ाई जा रही थी। इसकी खबर मिलने पर आईओडब्ल्यू मनीष कुमार आरपीएफ के 100 जवान और पोकलेन लेकर ग्वाला बस्ती पहुंच गए। रेलवे लैंड विभाग के इंजीनियर मनीष कुमार तोड़ने की प्रक्रिया शुरू करने वाले थे कि लोगों ने जोरदार विरोध कर दिया। भारी विरोध और महिलाओं द्वारा आत्मदाह का प्रयास करने के बाद अारपीएफ के जवान पीछे हट गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser