पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पत्र लिखा:एफओ सुधांशु काे राजभवन ने तीसरी बार दिया सेवा विस्तार

जमशेदपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोल्हान विश्वविद्यालय से जुड़ी खबरें

आखिरकार काेल्हान विश्वविद्यालय के वित्त पदाधिकारी (एफओ) सुधांशु कुमार काे तीसरी बार चार महीने के लिए सेवा विस्तार दे दिया गया। इससे संबंधित पत्र राजभवन की ओर से विवि काे प्राप्त हाे गया है। 18 अक्टूबर काे सुधांशु कुमार की सेवा विस्तार की अवधि समाप्त हुई थी और ठीक उसी दिन सेवा विस्तार से संबंधित पत्र राजभवन की ओर से जारी कर दिया गया।

केयू के कुलपति द्वारा एफओ की सेवा विस्तार काे लेकर पत्र लिखा गया था। इसी के आलाेक में राजभवन ने उन्हें यह सेवा विस्तार दिया है। सुधांशु कुमार आठ साल से अधिक समय से विवि में इस पद पर सेवा दे रहे हैं। जबकि नियमत: आठ साल तक ही काेई व्यक्ति इस पद पर रह सकता है। इसके बाद सेवा विस्तार नहीं दिया जा सकता है। लेकिन सुधांशु कुमार काे तीसरी बार सेवा विस्तार दिया गया है। यह विवि के इतिहास में पहला मामला है।

कम नामांकन, इसलिए 1 नवंबर तक बढ़ी आवेदन की तिथि

काॅलेजाें में स्नातक फर्स्ट सेमेस्टर में नामांकन प्रक्रिया धीमी गति से चल रही है। इस वजह से विवि ने नामांकन के लिए आवेदन करने की तिथि 1 नवंबर तक बढ़ा दी है। जो विद्यार्थी एडमिशन लेना चाहते हैं वे चांसलर पाेर्टल पर जाकर एडमिशन के लिए आवेदन कर सकते हैं। 2 नंबवर के बाद विवि मेधा सूची जारी करेगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें