डीआइजी व एसपी ने:आदित्यपुर में अपराध नियंत्रण के लिए सौ जवान को सड़कों पर उतारा

जमशेदपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पिछले दो माह में आदित्यपुर में लगातार हो रही फायरिंग की घटना पर अंकुश लगाने के लिए कोल्हान डीआइजी अजय लिंडा व एसपी सरायकेला ने 100 जवानों को सड़कों पर उतारा है। सभी जवानों ने मंगलवार की शाम को आदित्यपुर थानेदार राजन कुमार के साथ पैदल मार्च किया। अड्डाबाजी व नशा करने वालों को खदेड़ने के साथ-साथ पकड़े गए कुछ को चेतावनी देकर छोड़ा।

दुसरे दिन से पुलिस सभी पर कानूनी कार्रवाई करेगी। पुलिस ने इमली चौक, शेरे पंजाब चौक, आकाशवाणी सर्विस लेन, पान दुकान चौक और जय प्रकाश उद्यान पर पैदल मार्च किया और जमावड़ा लगाने वालों को खदेड़ कर भगाया। आदित्यपुर के चौक चौराहे पर खोले गए सरकारी शराब की दुकानों से लोग शराब खरीदकर सड़कों के किनारे ही पीते है। जिससे वहां से गुजरने वाले आम लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

नशा को लेकर दुर्घटना और चोरी की घटना में बढ़ोतरी हुई है। महिलाओं से मोबाइल और पर्स स्नैचिंग के मामले भी बढ़ोतरी हुई है। थाना प्रभारी राजन कुमार ने खुद गश्ती कर चौक चौराहों पर अड्डाबाजी करने वालों को चेतावनी दी कि वे सुधर जाएं। थाना प्रभारी ने कहा कि क्षेत्र में हो रहे अवैध कारोबार, ब्राउन शुगर का धंधा और अवैध शराब की बिक्री बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

खबरें और भी हैं...