पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

त्योहार:मानगो में उत्तम की हत्या मामले में चार आरोपी को जेल, थाना में पुलिसकर्मी के पैर पर गिरे पिता, कहा- मुझे न्याय चाहिए

जमशेदपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर परिजनों ने थाना घेरा

मानगो के दाईगुट्टू में कचरा फेंकने को लेकर हुए विवाद में युवक की हत्या मामले में पुलिस ने चार लोगों को जेल भेजा है। मृतक उत्तम साव के दादा बबन साव, दादी कमला साव, बुआ शांति देवी और चाची रेणु देवी को शनिवार को जेल भेजा गया। इधर, उत्तम की हत्या के अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर परिजन और बस्ती के लोगों ने मानगो थाना का घेराव किया। सुबह करीब 11 बजे परिजन थाना पहुंचे और हंगामा करने लगे। लोगों ने करीब पांच मिनट के लिए सड़क को जाम कर दिया। उत्तम की हत्या के आरोपियों को लोगों ने फांसी की सजा दिलाने की मांग की।

थाना प्रभारी मिथिलेश कुमार ने लोगों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया। आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन थानेदार ने दिया। मृतक के पिता मदन साव थाना के गेट के पास सड़क पर लेट गए। पुलिस कर्मियों का पैर पकड़ मुख्य आरोपी सूचित समेत अन्य की गिरफ्तारी की मांग की। कहा- मुझे न्याय चाहिए। पोस्टमार्टम बाद उत्तम का शव घर लाया गया। इधर, पुलिस जांच कर रही है।

मुख्य आरोपी सूचित समेत उसका भाई सुमित, उत्तम के चेचेरे भाई सोनू, छोटू, चाचा अनिरुद साव अबतक फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है, जबकि उत्तम की भाभी गुड़िया व सुनीता को पुलिस ने पूछताछ के बाद छोड़ दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें