पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:उलियान गुरुद्वारा के पास राशन दुकानदार ‌के घर में हथियार बंद चार अपराधी दो बोरी चावल लेने के बहाने घर में घुसे

जमशेदपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पिस्तौल की नोंक पर घरवालों को बंधक बना ले गए जेवर

कदमा उलियान गुरुद्वारा के पास सोनपथ निवासी राशन दुकानदार ‌भरतचंद्र दास के घर में हथियार बंद चार अपराधियों ने दिनदहाड़े पिस्तौल की नोंक पर परिवार के सदस्याें काे बंधक बनाकर डकैती की। घटना साेमवार दोपहर दो बजे की है। परिवार के छह सदस्यों को बंदूक की नोंक पर कब्जे में लिया और घर में रखे चार लाख जेवरात व नकद लूटने के बाद सभी काे कमरे में बंद कर फरार हो गए। भरतचंद्र दास घर में ही राशन दुकान चलाते हैं।

दोपहर में वे दुकान बंद कर घर में थे, तभी दो अपराधियाें ने गेट पर आवाज लगाई। आवाज सुनकर भरतचंद्र बाहर निकले तो अपराधियों ने कहा-उन्हें दो बोरा चावल चाहिए। भरतचंद्र उनके करीब आए तो अपराधी घर के अंदर घुस गए और पिस्तौल सटा दी। पलक झपकते ही दो ऐर अपराधी ई गए व पूरे परिवार को पिस्तौल की नोंक पर एक कमरे में ले गए। अपराधियों ने हल्ला करने पर गोली मारने की धमकी दी। घर पर उस वक्त भरतचंद्र दास के अलावा उनकी पत्नी लीला दास, बेटा शौभिक दास, बेटी और बुजुर्ग माता-पिता थे। सभी काे अपराधी उस कमरे में ले गए, जिसमें अलमारी थी। वहां से जेवरात और नकदी ले गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें