पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक में लिया फैसला:चार लाख खर्च कर पुलिस जवानों के लिए खरीदे जाएंगे, मास्क-एयर ग्लब्स

जमशेदपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसएसपी ने गोलमुरी पुलिस लाइन के सार्जेंट मेजर व डीएसपी संग की बैठक
  • पुलिस वेलफेयर फंड से खर्च होंगे रुपए, जवानों को मिलेगा ग्लूकोज

एसएसपी डॉ. एम तमिल वाणन ने मंगलवार काे अपने कार्यालय में गोलमुरी पुलिस लाइन के सार्जेंट मेजर और सभी डीएसपी के साथ बैठक की। बैठक में कोरोना ड्यूटी में लगे जवानों को सुरक्षा मुहैया उपलब्ध कराए जाने पर चर्चा की गई। बैठक में पुलिस वेलफेयर फंड से जवानों के लिए मास्क, ग्लब्स, पीपीई किट, सैनेटाइजर और गर्मी के मद्देनजर ग्लूकोज खरीदने की निर्णय लिया गया। एसएसपी ने कहा कि सामान की खरीदारी के चार लाख रुपए खर्च किए जाएंगे। इसके अलावा बैठक में छुट्टी से वापस आए जवानों को भी क्वारेंटाइन करने की जगह सुनिश्चित करने पर चर्चा की गई। एसएसपी ने कहा कोरोना ड्यूटी में लगे करीब 600 फ्रंटलाइन वर्करों (जवान) को सुरक्षा मुहैया उपलब्ध कराई जाएगी। ड्यूटी के दौरान कई जवान संक्रमित हो चुके हैं।

एसएसपी ने कहा- पिछले साल पुलिस वेलफेयर फंड से ही कंटेनमेंट जोन, विभिन्न चौक-चौराहाें, एमजीएम अस्पताल पेट्रोलिंग टीम, ट्रैफिक जांच में लगे पुलिस कर्मियों को मास्क, ग्लब्स, सैनेटाइजर उपलब्ध कराई गई थी। लेकिन, अब वह खत्म हो चुका है। फिर से फ्रंटलाइन में आकर काम करने वाले पुलिस कर्मियों (करीब 600 जवान) को तीन से चार लाख रुपए खर्च कर दो एन95 का मास्क, सैनेटाइजर, रीयूज वाला ग्लब्स और कड़ी धूप में ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों को गर्मी से बचने के लिए ग्लूकोस उपलब्ध कराया जाएगा। जबकि विभिन्न मामलों में आरोपियों को गिरफ्तार करने जाने वाली पुलिस की टीम को पीपीई कीट उपलब्ध कराई जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें