पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुष्कर्म:गैंगरेप के चारों आरोपी प्रेमी के दोस्त, इनमें दो चाचा-भतीजा और दो सगे भाई, सभी शादीशुदा

जमशेदपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बिरसानगर की छात्रा से दुष्कर्म के बाद तीन आरोपी भाग गए, एक पीड़िता को लेकर रातभर घूमता रहा पांचों गिरफ्तार, मोबाइल व स्कूटी बरामद
  • घोड़ाबांधा थीम पार्क में गैंगरेप का खुलासा

घोड़ाबांधा थीम पार्क में ही बिरसानगर की किशोरी (16) से तीन युवकों ने गैंगरेप किया था, जबकि एक आरोपी घटनास्थल की निगरानी कर रहा था। पुलिस ने 12 घंटे के अंदर ही मामले का खुलासा करते हुए किशोरी के प्रेमी चंदन लोहरा (21) समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

गोविंदपुर धुआं कॉलोनी में रहने वाले गणेश बारी उर्फ दमरू (26), सुनील बारी उर्फ गोविंदा (23) (दोनों भाई), जसुआ सवैया उर्फ मोटू (27) (गणेश और सुनील के चाचा) ने प्रेमी को पार्क से खदेड़ने के बाद किशोरी के साथ गैंगरेप किया था। कोचाटोला का आकाश धल उर्फ कच्छिम (20) घटनास्थल की निगरानी कर रहा था।

आरोपियों ने किशोरी का अश्लील वीडियो नहीं बनाया था। आरोपियों ने किशोरी के प्रेमी को डराने के लिए वीडियो बनाने की धमकी दी थी। चारों आरोपी किशोरी के प्रेमी के दोस्त हैं। पुलिस ने आरोपियों के पास से चार मोबाइल, एक स्कूटी, कपड़े आदि बरामद किए हैं। गुरुवार की शाम बिरसानगर थाना में सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट ने मामले का खुलासा किया। एक आरोपी जसुआ सवैया उर्फ मोटू की दो पत्नी है।

जबकि गणेश और सुनील (दोनों भाई) भी शादीशुदा हैं। इधर, सदर अस्पताल में पीड़िता का चल रहा इलाज घटना के बाद से पीड़िता सदमे में है। सदर में उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने उसका मेडिकल कराया, जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई। मालूम हो कि बुधवार की दोपहर किशोरी से गैंगरेप का मामला प्रकाश में आने के बाद हड़कंप मच गई थी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें