पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परमजीत सिंह हत्याकांड:गैंगस्टर अखिलेश सिंह का बयान कलमबंद, 27 फरवरी को बहस

जमशेदपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • घाघीडीह जेल में परमजीत सिंह की हत्या का मामला

घाघीडीह जेल में परमजीत सिंह हत्याकांड के मामले में जिला जज-13 प्रभाकर सिंह की अदालत में मंगलवार को दुमका जेल में बंद गैंगस्टर अखिलेश सिंह का बयान कलमबंद हुआ। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पेशी के बाद उसका बयान लिया गया।

अदालत ने अखिलेश सिंह से कई सवाल किए, सभी सवालों के जवाब में उसने अपने को निर्दोष बताया। अदालत ने अखिलेश सिंह से पूछा कि ब्लू स्कोप कंपनी में ठेका को लेकर परमजीत सिंह की हत्या कर दी गई थी, दूसरे सवाल में कोर्ट ने पूछा कि जेल में बंद कैदी संतोष गुप्ता, कार्तिक मुंडा एवं हरपाल सिंह ने अपने बयान में बताया था कि वर्चस्व को लेकर परमजीत सिंह की हत्या करवाई गई है।

इन सवालों के जवाब में अखिलेश सिंह ने अदालत के समक्ष इनकार किया है। अदालत ने अखिलेश के बयान के बाद 27 फरवरी को मामले में बहस के लिए तिथि तय की है। 20 मार्च 2009 की सुबह साढ़े आठ बजे घाघीडीह सेंट्रल जेल परिसर में परमजीत सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें