पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुसाइड:जमशेदपुर में गोपालगंज की युवती ने वीडियो कॉल पर बात करते हुए खुदकुशी की

जमशेदपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

टेल्को थाना अंतर्गत प्रेमनगर रोड नंबर-4 में रहने वाली प्रिया तिवारी (24 वर्ष) ने रविवार की रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मंगेतर से वीडियो कॉल पर बात करते हुए वह दुपट्टा के सहारे फंदे से झूल गई। प्रिया द्वारा फांसी लगाए जाने की खबर पाकर उसका भाई नीरज तिवारी दौड़ता हुआ घर पहुंचा।

उसे फंदे से उतार कर एमजीएम अस्पताल ले गया, जहां जांच के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर टेल्को पुलिस भी एमजीएम अस्पताल पहुंची और मृतका के भाई से पूछताछ की। आशंका जताई जा रही है कि मंगेतर से उसका किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद मंगेतर चंपारण में रहने वाले चिंटू मिश्रा से वीडियो कॉल पर बात करते हुए वह फंदे से झूल गई।

स्पष्ट रूप से उसके आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। मृतका मूलरूप से बिहार के गोपालगंज जिला के मोहम्मदपुर गांव की रहने वाली थी। आठ दिसंबर को चिंटू मिश्रा से उसकी शादी थी।

घटना के संबंध में मृतका के भाई नीरज तिवारी ने बताया मई माह में उसकी बहन की शादी थी। मार्च में वह शादी की खरीदारी के लिए जमशेदपुर आई थी। वे लोग टेल्को प्रेमनगर में भाड़े के मकान में रहते हैं। साकची जेल चौक के पास उनकी दुकान है, लेकिन लॉकडाउन के कारण शादी कैंसिल हो गई। उसकी बहन गांव वापस नहीं जा पाई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें