पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बिल्ला पर जानलेवा हमला और फायरिंग का मामला:गुरमुख सिंह मुखे ने कोर्ट में डाली अर्जी कहा-आदेश के खिलाफ हाईकोर्ट जाएंगे

जमशेदपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सीतारामडेरा के हरिजन बस्ती में झारखंड सिख प्रतिनिधि बोर्ड के अध्यक्ष गुरचरण सिंह बिल्ला पर जानलेवा हमला और फायरिंग के मामले के आरोप में गुरमुख सिंह मुखे ने कोर्ट में अर्जी दाखिल की। मामले की सुनवाई कर रही जिला जज-4 राजेंद्र सिन्हा की अदालत में दाखिल अर्जी में कहा कि डिस्चार्ज पिटीशन खारिज किए जाने के खिलाफ हाईकोर्ट जाएंगे।

कोर्ट ने अर्जी पर सुनवाई के बाद हाईकोर्ट जाने की मोहलत दे दी है। मालूम हो कि 9 फरवरी को गुरमुख सिंह मुखे की ओर से दाखिल डिस्चार्ज पिटिशन अदालत ने खारिज कर दी थी। वहीं आदेश दिया था कि अगली तिथि 22 फरवरी को आरोपियों का आराेप गठित किया जाएगा। वहीं, दूसरी तरफ मुखे ने कोर्ट में अपनी बोलेरो गाड़ी (जेएच 05बीबी 1425) रिलीज करने के लिए भी अर्जी दाखिल की है।

जिस पर कोर्ट ने सीतारामडेरा पुलिस से गाड़ी संबंधित रिपोर्ट की मांग की है। मालूम हो कि 9 नवंबर 2019 को सीतारामडेरा हरिजन बस्ती के पास बिल्ला पर बाइक सवार युवकों ने फायरिंग की थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें