पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उपेंद्र सिंह हत्याकांड:होटल मालिक-कर्मचारी गवाही में मुकरे, कहा- मेरे हाेटल में नहीं बनी हत्या की योजना

जमशेदपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने घटना के 8 दिन बाद उन्हें घर से गिरफ्तार कर जेल भेजा था

बागबेड़ा कॉलोनी निवासी ट्रांसपोर्टर सह झामुमो नेता उपेंद्र सिंह हत्याकांड में शुक्रवार को बर्मामाइंस के होटल मालिक अनिल सिंह व कर्मचारी मंगल प्रमाणिक की गवाही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से कराई गई। जिला जज-13 प्रभाकर सिंह की अदालत में स्पेशल पीपी जयप्रकाश ने दोनों की गवाही कराई। पुलिस डायरी में इसका उल्लेख था कि बर्मामाइंस में अनिल सिंह के होटल में बैठ अपराधी मुर्गा रोटी खाता था व वहीं होटल में बैठकर उपेंद्र सिंह की हत्या की भी योजना बनाई थी।

लेकिन, शुक्रवार को अदालत में हुई गवाही में अनिल सिंह व कर्मचारी मंगल प्रमाणिक कोर्ट के समक्ष मुकर गए कि उनके होटल में कोई खाना नहीं खाता व न ही वहां किसी तरह की योजना बनाई। स्पेशल पीपी जयप्रकाश ने अनिल सिंह से पूछा कि वो सीतारामडेरा थाना क्षेत्र में हुई फायरिंग मामले में नामजद अभियुक्त है। अनिल सिंह ने जवाब में कहा कि मैं फायरिंग की घटना के बारे में कुछ नहीं जानता है। पुलिस ने घटना के 8 दिन बाद उन्हें घर से गिरफ्तार कर जेल भेजा था। गवाही में अनिल सिंह ने कहा- मेरे होटल में अपराधी न कभी खाना खाने आया व न ही होटल में बैठकर उपेंद्र सिंह की हत्या का योजना बनाई। उन्होंने अखिलेश सिंह, हरीश सिंह व अन्य को पहचानने से इनकार कर दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें