पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नाराजगी:धार्मिक भावनाओं के खिलाफ पोस्ट करने वालों की गिरफ्तारी नहीं होने पर ईद के दिन काला बिल्ला लगाकर जताएंगे विरोध

जमशेदपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मुफ्ती जियाउल मुस्तफा ने कहा- हमें अपने नबी की शान में गुस्ताखी बर्दाश्त नहीं, सात दिन बीत जाने के बाद भी प्रशासन उदासीन

हम अपने नबी की शान में गुस्ताखी बर्दाश्त नहीं करेंगे। अफसोस कि बात है कि सात दिन बीत जाने के बाद भी फेसबुक पर धार्मिक भावनाओं के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले आरोपी बेखौफ घूम रहे हैं और पुलिस अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई। उक्त बातें शनिवार को तनजीम अहले सुन्नत के मरकाजी कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में मुफ्ती जियाउल मुस्तफा व मुफ्ती सैफुद्दीन असदक ने कहीं। उन्होंने कहा कि प्रशासन की उदासीनता के कारण ईद के दिन सभी लोग अपने घरों में काला बिल्ला लगाकर विरोध जताएंगे। 
कार्रवाई नहीं होने से सोशल मीडिया पर डाला जा रहा आपत्तिजनक पोस्ट
प्रशासन की उदासीनता से शहर में लगातार शरारती तत्वों का मनोबल बढ़ा रहा है। अब आयुष तिवारी ने भी आपत्तिजनक पोस्ट डाला है। मौलाना बुरहनुल होदा ने कहा के जिला प्रशासन उनके प्रति अपनी सहानुभूति दिखा रही है। बाबर खान ने कहा के इस तरह के पोस्ट डालने वालों पर नेशनल सिक्योरिटी एक्ट लगना चाहिए। मौके पर मौलाना हारून राशिद, मुफ्ती सैफुद्दीन असदक, मुफ्ती अब्दुल मलिक, मौलाना शमशाद कादरी,सैयद शौकत आदि माैजूद थे।
ईद पर सफाई व पानी की व्यवस्था हो : रियाजुद्दीन
केंद्रीय शांति समिति के सदस्य रियाजुद्दीन खान ने मांग की है कि ईद के अवसर पर नगर निकाय व कंपनी इलाके की साफ-सफाई हाे और दोनों पालियों में जलापूर्ति की व्यवस्था की जाए। उन्होंने कहा कि मस्जिदों और ईदगाह में ईद की नमाज अदा नहीं होगी। कोरोना से बचने के लिए डिस्टेंसिंग का पालन करना होगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser