शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़:बहरागोड़ा के रेस्टोरेंट में बिकती थी शहर में बनी अवैध शराब

जमशेदपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उत्पाद विभाग ने गुरुवार को सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के बाबूडीह में अवैध मिनी शराब फैक्ट्री का भंडाफोड किया। बाबूडीह निवासी दीपक यादव द्वारा घर से विभिन्न जगहों पर नकली शराब की सप्लाई की जा रही थी। गुप्त सूचना पर उत्पाद विभाग ने यहां छापेमारी की, लेकिन दीपक यादव पकड़ा नहीं जा सका।

मौके से टीम ने विभिन्न ब्रांड की शराब, स्टीकर, ढक्कन व अन्य सामग्री बरामद की। इनकी कीमत 3 लाख रुपए आंकी गई है। उत्पाद विभाग के एसआई प्रवीण कुमार ने बताया- आरोपी दीपक यादव द्वारा नकली शराब ब्रांडेड बोतलों में भरकर बहरागोड़ा तक विभिन्न ढाबों-दुकानों में सप्लाई की जाती थी।

एक अर्धनिर्मित घर में दीपक द्वारा अवैध फैक्ट्री चलाई जा रही थी। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पंचायत चुनाव के मद्देनजर विभाग द्वारा यह कार्रवाई की गई।पंचायत चुनाव के मद्देनजर उत्पाद विभाग द्वारा बहरागोड़ा-चाकुलिया के विभिन्न क्षेत्र और एनएच स्थित होटल-ढाबों में छापेमारी की गई।

बहरागोड़ा के केशरदा स्थित पूजा ढाबा एंड रेस्टारेंट में अवैध शराब बिक्री करते संचालक प्रेम किशोर कुइला और उसके सहयोगी जनक सिंह को गिरफ्तार किया गया। गुरुवार को दोनों को जेल भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं...