वाेटिंग:आईएमए चुनाव कल, बाहर जाने वाले सदस्य आज दे सकते हैं वोट; लेकिन उन्हें शहर में नहीं रहने का प्रमाणपत्र दिखाना होगा

जमशेदपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • वाेटराें के लिए वेटिंग हाॅल बनाया जा रहा है, जहां एक साथ 15 लोग ही रह सकते हैं

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए), जमशेदपुर शाखा का चुनाव रविवार काे हाेगा। आईएमए हॉल में वाेटिंग सुबह नौ से शाम पांच बजे तक होगी, जिसमें 950 वोटर भाग लेंगे। इसके लिए सभी मतदाताओं को कूपन दिए जाएंगे। उसके अनुसार उन्हें मतदान के लिए बुलाया जाएगा।

वाेटराें के लिए वेटिंग हाॅल बनाया जा रहा है, जहां एक साथ 15 लोग ही रह सकते हैं। इस बीच चुनाव पदाधिकारियों की शुक्रवार को हुई बैठक में तय हुआ कि जो सदस्य रविवार को शहर से बाहर रहेंगे, वे शनिवार को दोपहर एक बजे से शाम छह बजे तक कार्यालय आकर वोटिंग कर सकते हैं। लेकिन उन्हें शहर में नहीं रहने का प्रमाणपत्र दिखाना होगा। इसके बाद ही वोटिंग की इजाजत मिलेगी।

मतदाताओं के लिए फोटो आईडी प्रूफ जरूरी

वोटर आईडी प्रूफ के रूप में मेंबरशिप कार्ड या सरकार की ओर से जारी फोटो पहचानपत्र ला सकते हैं। निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए जिला प्रशासन ने तीन मजिस्ट्रेट नियुक्त किए हैं। इसमें जेएनएसी के विशेष पदाधिकारी कृष्ण कुमार, अक्षेस के सहायक अभियंता अमित आनंद व शैलेश कुमार शामिल हैं।

8 बजे तक गिनती नहीं होने पर 23 को रिजल्ट

चुनाव पदाधिकारियों के अनुसार, मतों की गिनती रविवार शाम 5.15 बजे से रात आठ बजे तक होगी। यदि रात आठ बजे तक काउंटिंग नहीं पूरी हुई, ताे बाकी बचे मत 23 अगस्त को गिने जाएंगे। फिर रिजल्ट की घोषणा की जाएगी।

खबरें और भी हैं...