मानगो का मामला:जवाहरनगर रोड 13 में अपराधियों ने की दो राउंड हवाई फायरिंग, पैदल थे दोनों बदमाश, पुलिस ने जांच में पाया-वसीम ने चलाई थी गोली

जमशेदपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मानगो थाना क्षेत्र के जवाहरनगर रोड 13 बी में सोमवार की दोपहर दो अपराधियों ने हवाई फायरिंग की। एक गोली स्थानीय नसिर खान के घर की दीवार पर लगी। कोई घायल नहीं हुआ है। स्थानीय लोगों के अनुसार दो अपराधी पैदल थे। जबकि दूसरी गोली उनके घर से थोड़ी दूर पर चला दोनों बदमाश भाग गए। गोली की आवाज सुन लोग घरों से बाहर निकले।

सूचना पर मानगो थाना प्रभारी विनय कुमार, उलीडीह थाना प्रभारी मेघनाथ मंडल पहुंचे व लोगों से पूछताछ की। पुलिस की जांच में यह बात सामने आई कि सास से विवाद होने के बाद दामावसीम ने फायरिंग की। वसीम दो दिन पहले जेल से छूटा है। पूर्व में भी सास ने भी मारपीट और चोरी मामले में केस कर जेल भिजवाया था। थाना प्रभारी विनय ने कहा- सीसीटीवी फुटेज स अपराधियों की पहचान की जा रही हैं। दोनों पैदल थे।

मेरी किसी से दुश्मनी नहीं : नसिर

नसिर ने कहा- मेरी किसी से दुश्मनी नहीं है। मेरे घर पर कोई गोली क्यों चलाएगा। हयातनगर की ओर से पैदल आ रहे दो युवकों ने दो राउंड फायरिंग की। एक गोली मेरे घर की दीवार पर लगी, जिसका निशान भी है। गोली की आवाज सुन हम बालकनी पर आए। दो युवक पैदल जाते दिखे। एक गोली मेरे घर जबकि दूसरी गोली घर से थोड़ी दूर पर चलाई थी। यहां गोली चलाने के पीछे अपराधियों की क्या मंशा थी इसकी जानकारी नहीं है। अचानक गोली चलने से लोग सहमे हैं।

खबरें और भी हैं...