पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लूट की घटना को अंजाम:परसुडीह-बर्मामांइस में पुलिस बन रेल कर्मियों के घर में घुसे बदमाश,लूटपाट

जमशेदपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

परसुडीह रेलवे लोको कॉलोनी के क्वार्टर नंबर 300 में रहने वाले रेलवे कर्मचारी टी भास्कर राव के घर में घुसकर चार बदमाशों ने 80 हजार नगद और 17 लाख के गहने (25 तोला) लूट लिए। पुलिस वाले बन चारों बदमाश रेलवे कर्मचारी के घर में 29 जुलाई की रात करीब 11 बजे घुसे।

बदमाशों ने पिस्तौल की नोक पर परिवार को बंधक बना लूट की घटना को अंजाम दिया। चारों बदमाश एक बाइक और एक स्कूटी पर रेलवे कर्मचारी के घर आए थे। भागने के दौरान स्कूटी सवार दो बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया। उनसे पुलिस पूछताछ कर रही है। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने दो सोनार को भी पकड़ा है। पीड़ित ने चार बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि 29 जुलाई की रात 11:15 बजे चार बदमाश उनके क्वार्टर पहुंचे और दरवाजा खटखटाया।

पूछने पर बदमाशाें ने कहा कि वे लोग परसुडीह थाना से आए हैं। उन्होंने दरवाजा खोला तो चारों जबरन उनके घर में घुस गए। दो बदमाशाें के पास पिस्तौल थी। पिस्तौल का भय दिखा चारों ने घर में लूट की घटना को अंजाम दिया। एक बदमाश ने उनके और बच्चों का हाथ बांध दिया। जबकि उनकी पत्नी की कनपट्टी पर पिस्तौल सटा अलमारी की चाबी मांगी। शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी दी।

बर्मामाइंस में मां-बेटे को बंधक बनाकर 4 अपराधियों ने नकदी व जेवर लूटकर फरार

बर्मामाइंस रेलवे कैरेज कॉलोनी में रहने वाले रेलवे कर्मी के प्रसाद राव के घर भी 29 जुलाई की रात चार बदमाशों ने पिस्तौल की नोक पर लूट की घटना को अंजाम दिया। रेलवे कर्मी और उनकी मां के जानकी के हाथ और मुंह टेप से बांध चार लाख के गहने, दो हजार रुपए नगद और चांदी के बर्तन की लूट कर ली। बदमाशों ने पुलिस कर्मी बन दरवाजा खुलवाया। पिस्तौल दिखा तीन बदमाश जबरन घर में घुस गए। जबकि एक बदमाश घर के बाहर रेकी कर रहा था। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद सभी मौके से भाग निकले। यहां भी चारों बदमाश एक बाइक और स्कूटी पर सवार होकर आए थे।

इस मामले में के जानकी के बयान पर थाना में अमित, सैफ, राफिक और पिल्ले पर केस दर्ज किया गया है। लूट के दौरान चारों बदमाश एक-दूसरे का नाम ले आपस में बात कर रहे थे। इसी के आधार पर बदमाशों पर नामजद केस दर्ज हुआ। पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि 29 जुलाई की रात करीब एक बजे किसी ने घर का दरवाजा खटखटाया। पूछने पर बदमाशों ने बताया कि वे लोग थाना से आए हैं।

खबरें और भी हैं...