पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Jamshedpur
  • In The Context Of The Murder Of Kunal, An Eyewitness Of The Bhanu Robin Murder Case, Accused Of Firing On The Operator, Shot, Bike Broken

कदमा:टाल संचालक पर फायरिंग का आरोपी भानू रोबिन हत्याकांड के चश्मदीद गवाह कुनाल की हत्या की फिराक में, चलाई गोली, बाइक तोड़ी

जमशेदपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस भानू को खोजती रही और वह कदमा में तीन बाइक पर अपने नौ साथियों के साथ घूमकर उत्पात मचाता रहा

कदमा ग्रीन पार्क में कीताडीह के टाल संचालक शहनवाज आलम पर रंगदारी नहीं देने पर दो राउंड गोली चलाने वाला अपराधी भानू मांझी पुलिस से बेखौफ होकर कदमा में घूम रहा है। पुलिस भानू को खोजकर खानापूर्ति करती रही और वह तीन बाइक पर नौ साथियों संग सवार होकर भाटिया बस्ती के शिवपथ पर आतंक मचाता रहा। मंगलवार को दिन में वह रोबिन हत्याकांड के चश्मदीद गवाह उसके भाई कुनाल गोराई की हत्या करने के फिराक में था। रोबिन की हत्या में भानू सजायाफ्ता है।

भानू को खबर मिली थी कि कुनाल गोराई अपने दोस्त सूरज साहू उर्फ सूरज पकौड़ा से मिलने उसके घर शिवपथ गया था। भानू के नहीं मिलने पर अपनी उपस्थिति दर्ज करने के लिए भाटिया बस्ती शिवपथ में उसने तीन राउंड गोली चलाई। सूरज के घर के सामने बाबू दास की बाइक को तोड़फोड़ दिया। घटना की खबर मिलने के आधे घंटे के बाद डीएसपी अरविंद कुमार और कदमा थानेदार रंजीत कुमार पहुंचे। तबतक अपराधी अपने साथियों के साथ तांड़व मचाकर जा चुके थे।

भानू के साथ बिट्टू, घाटू व रॉनी को कुनाल ने पहचाना

जानकारी के मुताबिक रोबिन हत्याकांड में सजायाफ्ता भानू मांझी अपील बेल पर हाल में जेल से बाहर निकला है। जेल से निकलते ही उसने टाल संचालक से रंगदारी मांगी। इसके बाद टाल संचालक पर गोली चलाई। अब वह कुनाल की हत्या करने वाला है। मंगलवार को दिन के 12 बजे भानू मांझी अपने नौ दोस्तों के साथ शिवपथ पहुंचा। कुनाल अपने दोस्त अमन उपाध्याय के साथ शिवपथ सूरज के घर गया था। सूरज बिष्टुपुर में बाइक ठीक करने गया।

तभी अमन के साथ कुनाल सूरज के घर के पास खड़ा होकर उसके आने का इंतजार कर रहा था। भानु वहां पहुंच गया। भानू के साथी बिट्टू, रॉनी व घाटू को कुनाल ने अपनी तरफ आता देखकर पहचाना और वहां से भागकर सूरज के घर घुस गया। इसके बाद सभी ने सूरज के घर के सामने तीन राउंड फायरिंग की और फरार हो गए।

स्कूल मैदान और शिवपथ मोड़ के पास भी भानू ने की फायरिंग

जानकारी के मुताबिक कुनाल को खोजने के लिए साथियों संग निकले अपराधी भानू मांझी ने पहले शिवपथ स्थित स्कूल मैदान के पास तीन राउंड हवाई फायरिंग की। यहां के बाद वह सूरज के घर कुनाल को खोजने गया। जहां कुनाल के सूरज के घर में छुपने के बाद तीन राउंड गोली चलाई और वहां से भागने के बाद शिवपथ चौक के पास दहशत फैलाने के लिए फायरिंग करते हुए भाग गया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें