पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शहर के युवा की ओटीटी पर आ रही है फिल्म:फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ में मानगो के अादर्श प्रियंका चोपड़ा और राव के साथ लीड रोल में नजर आएंगे

जमशेदपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

(सनम सिंह राजपूत) मानगो आशियाना में रहने वाले लोयोला स्कूल के छात्र रहे आदर्श गौरव बहुत कम उम्र में बॉलीवुड में कदम रख दिया है। प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव के साथ लीड रोड में आदर्श दिखेंगे, यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ जनवरी में रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म में प्रियंका-राजकुमार अमीर कपल का रोल कर रहे हैं, जो दिल्ली में रहते हैं।

वहीं आदर्श बलराम के किरदार में दिखेंगे, जो राजकुमार-प्रियंका के ड्राइवर के रोल में हैं। फिल्म अरविंद अडिगा की द व्हाइट टाइगर उपन्यास से प्रेरित है। आदर्श गौरव ने कहा- मैं फिल्म में प्रियंका और राजकुमार राव के बीच कहानी की कड़ी हूं। मैंने 50 से भी ज्यादा एड कमर्शियल में काम किया, वहीं 2017 में फिल्म रुख में मनोज वाजपेयी के साथ लीड रोड में भी रहा। मैं एक्टिंग के साथ सिंगर व सॉन्ग राइटर भी हूं। मैं 13 साल की उम्र से फिल्मों में काम कर रहा हूं।

‘माइ नेम इज खान’ में शाहरुख खान के बचपन का किरदार निभाया

आदर्श ने कहा- मेरा जन्म जमशेदपुर में हुआ। मैं साउथ इंडियन हूं। मेरे नाना नारायण राव केबल कंपनी में अधिकारी थे। मेरा ननिहाल गोलमुरी में रहता है। मैंने ‘माई नेम इज खान’ में शाहरुख के बचपन का रोल निभाया है। 2007 में मैं मुंबई गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser