पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तलाश:उलीडीह में सरकारी नर्स बनाने का झांसा देकर किया यौन शोषण, केस, शादी का दबाव बनाने पर युवक ने किया इनकार, आरोपी की तलाश

जमशेदपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उलीडीह स्थित गंगा मेमोरियल अस्पताल में काम करने वाली नर्स को पहले प्यार के जाल में फंसाया, फिर सरकारी अस्पताल में नर्स की नौकरी दिलाने का झांसा देकर यौन शोषण किया। इधर, शादी का दबाव बनाने पर उलीडीह टैंक रोड निवासी युवक समीर पिंगुआ ने इनकार कर दिया। इस संबंध में कुमारडुंगरी निवासी नर्स ने उलीडीह थाना में समीर के खिलाफ यौन शोषण का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। पुलिस युवक के मोबाइल नंबर के आधार पर छानबीन कर उसका पता लगा रही है। दर्ज मामले के मुताबिक युवक टैंक रोड में अकेले रहता था। युवक ने मोबाइल से बातचीत कर प्यार से जाल में फंसाने के लिए सरकारी नौकरी लगाने का झांसा दिया। इसके बाद वह शादी का झांसा देकर नर्स को अपने साथ घर लेजाकर शारीरिक संबंध बनाया। कुछ माह तक यौन शोषण करने के बाद समीर ने अपना फोन बंद कर दिया। नर्स समीर के घर पहुंची तो पता चला उसका नाम समीर नहीं है।

इधर, बागबेड़ा में नाबालिग के दुष्कर्म, फरार
बागबेड़ा थाना क्षेत्र के हरहरगुट्टू में नाबालिग (16) के साथ शादी का झांसा देकर उसके पड़ोसी राहुल ने दो साल तक दुष्कर्म किया। नाबालिग के विरोध करने पर उसका वीडियो वायरल करने और जान मारने की धमकी दे रहा था। नाबालिग ने इसकी जानकारी परिजनों को देने के बाद बागबेड़ा थाना में बुधवार को इसकी लिखित शिकायत की। पुलिस में शिकायत करने के बाद राहुल फरार हो गया। राहुल के मोबाइल नंबर के आधार पर पुलिस उसका पता लगा रही है। फिलहाल नाबालिग से सभी बिंदू पर छानबीन की जा रही है। पुलिस के मुताबिक नाबालिग को डरा धमका कर राहुल दुष्कर्म कर रहा था। बुधवार रात पुलिस को जानकारी होने पर छानबीन की जा रही है। पुलिस राहुल के साथी को पकड़कर पूछताछ कर रही है।

सिदगोड़ा : प्रेम प्रसंग को लेकर घर में तोड़फोड़

सिदगोड़ा कानू भट्ठा में प्रेम प्रसंग को लेकर पिंटू पोथाल के घर पर लड़की पक्ष के लोगों ने घर में तोड़फोड़ की। इस मामले में पिंटू ने सीतारामडेरा निवासी लड़की पक्ष के लाेगाें के खिलाफ एकजुट होकर मारपीट और घर में तोड़फोड़ करने का मामला दर्ज कराया है। वहीं दूसरी ओर सीतारामडेरा थाने में लड़की पक्ष ने अभिमन्यु उर्फ मुन्नू के खिलाफ बेटी को शादी की नीयत से भगाने का मामला दर्ज कराया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें