देर रात मारपीट:लॉज में प्लेट मांगने पर इंदौर के व्यापारी से मारपीट, नकदी-गहने लूटने का आरोप

जमशेदपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल सुब्रतो भट्टाचार्य। - Dainik Bhaskar
घायल सुब्रतो भट्टाचार्य।
  • हावड़ा ब्रिज के पास सिद्धू लॉज की घटना, दिवाली पर शहर आया था परिवार

गोलमुरी थाना क्षेत्र के हावड़ा ब्रिज के पास सिद्धू लॉज में रुके इंदाैर के व्यापारी सुब्रताे भट्टाचार्य के साथ शुक्रवार देर रात मारपीट की गई। खाने के लिए प्लेट मांगने पर लाॅज कर्मी से हुए विवाद के बाद दाेनाें पक्षों में हुई मारपीट में सुब्रताे भट्टाचार्य और उनके छाेटे भाई प्रियदत्त भट्टाचार्य घायल हाे गए। पुलिस ने पहुंचकर मामला शांत कराया। सुब्रताे भट्टाचार्य ने बताया- इंदौर में उनका कैंटरिंग का बिजनेस है।

वे मूल रूप से परसुडीह के प्रमथनगर के रहने वाले हैं। उन्हाेंने लॉज संचालक और कर्मियों पर जेवर और नकद रुपए लूटने का भी आरोप लगाया है। थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि सुब्रताे भट्टाचार्य और उनके भाई नशे में थे। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

व्यापारी ने पुलिस को बताया- उनका परिवार 6 साल पहले इंदौर शिफ्ट कर गया। दीपावली पर 4 नवंबर को वे लाेग शहर अाए। भाई प्रियदत्त भट्टाचार्य और बुजुर्ग माता-पिता भी साथ में हैं। चूंकि प्रमथनगर का घर उनलोगों ने भाड़े पर लगा दिया है, इसलिए लाॅज में ही रुके थे। देर रात वे और भाई बाहर से खाना लेकर आए और लाॅज कर्मचारियों से प्लेट मांगा। लेकिन कर्मचारियों ने बदतमीजी करते हुए धक्का-मुक्की शुरू कर दी। मना करने पर मां रीना भट्टाचार्य (74) और पिता संतोष भट्टाचार्य (84) के साथ भी धक्का-मुक्की की।

उनलाेगाें ने कमरे में घुसकर भी मारपीट की। जेवर व नकद 45 हजार रुपए भी लूट लिए। गहनों की कीमत करीब ढाई लाख रुपए है। व्यापारी के अनुसार उन्हाेंने फाेन कर पुलिस काे घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस लॉज में पहुंची।

सोनारी : विवाद सुलझाने गए युवक पर जानलेवा हमला, प्राथमिकी दर्ज

सोनारी रूपनगर निवासी मोनू कुमार पर शुक्रवार शाम चापड़ से जानलेवा हमला किया गया। इस मामले में मोनू कुमार ने सोनारी थाने में सत्तार मोहल्ला में रहने वाले देव ठाकुर, आशीष, विशाल, संजय के अलावा 4 अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। मारपीट में मोनू को गंभीर चोट आई थी। प्राथमिकी के अनुसार, दीपावली के दिन मोनू के दोस्त सूरज कुमार से देव और उसके दोस्तों ने मारपीट की थी। इसी बात को लेकर शुक्रवार शाम वह देव से बात करने गया था। वहां देव और उसके साथियों ने उसके साथ मारपीट की। चापड़ से हमला भी किया।

सोनारी : पड़ोसी पर लगाया घर पर पथराव करने का आरोप, केस दर्ज

सोनारी थाना क्षेत्र के दोमुहानी मंदिर के पास रहने वाली अधिवक्ता ललिता कुमारी ने पड़ोसी शंकर समेत अन्य लोगों पर घर पर पथराव करने का आरोप लगाया है। इस मामले को लेकर अधिवक्ता ने सोनारी थाना में प्राथमिकी दर्ज करवाई है। घटना शनिवार की है। सोनारी थाना प्रभारी अंजनी कुमार ने बताया- नाली को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था। महिला अधिवक्ता ने शंकर समेत अन्य पर घर पर पथराव करने का आरोप लगाया है। मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...