पहल / सांसद विद्युत वरण महतो ने कोरोना से लड़ने के लिए एक करोड़ व गीता कोड़ा ने दी 50 लाख की राशि

विद्युत वरण महतो। (फाइल फोटो) विद्युत वरण महतो। (फाइल फोटो)
X
विद्युत वरण महतो। (फाइल फोटो)विद्युत वरण महतो। (फाइल फोटो)

  • प्रशासन के पास अब छह विधायक व सांसद फंड से जमा हुई 2.55 करोड़ की राशि

दैनिक भास्कर

Mar 26, 2020, 07:12 PM IST

जमशेदपुर. पूर्वी सिंहभूम के छह विधायक ने विधायक फंड से 1.55 करोड़ राशि कोरोना की रोकथाम के लिए प्रशासन को  दी है। भाजपा सांसद विद्युत वरण महतो ने कोरोना से लड़ने के लिए उपायुक्त रविशंकर शुक्ला को एक करोड़ की राशि देने की घोषणा की है। गुरुवार को सांसद ने उपायुक्त से मिलकर सांसद फंड से एक करोड़ देने की घोषणा की और फंड उपयोग करने की स्वीकृति पत्र भी सौंपा। 

उपायुक्त ने सांसद को आश्वस्त किया कि वे इस राशि का कुछ हिस्सा विभिन्न प्रखंडों में प्रखंड विकास पदाधिकारी को सुपुर्द करेंगे। जबकि कुछ राशि सिविल सर्जन को दिया जाएगा, जो आपात स्थिति में कोरोना को लेकर फंड का उपयोग कर सकेंगे। वहीं सिंहभूम की कांग्रेस सांसद गीता कोड़ा ने भी कोरोना से लड़ने के लिए सांसद निधि से 50 लाख राशि देने की घोषणा की है। 

अबतक जिले में 2.55 करोड़ राशि प्रशासन को मिली
कोरोना से लड़ने के लिए प्रशासन को छह विधायक व सांसद विद्युत वरण महतो द्वारा फंड से राशि देने की घोषणा की है। जिला प्रशासन के पास अब 2.55 करोड़ राशि हो गई है। बुधवार को पांच विधायकों ने 25 लाख और मंगल कालिंदी ने 30 लाख राशि विधायक फंड से देने की घोषणाा की थी, जो छह विधायक के फंड को मिलाकर 1.55 करोड़ होती है। गुरुवार को सांसद फंड से एक करोड़ राशि देने की घोषणा के बाद अब कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिए प्रशासन के पास 2.55 करोड़ की राशि हो गई है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना