पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना जांच:जयराम यूथ स्पोर्टिंग क्लब दुर्गा पूजा पंडाल का पट खुला, पंडाल में आने वाले लोगों की होगी कोरोना जांच बाहरी के प्रवेश पर रोक

जमशेदपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पंडाल को चारों तरफ से घेरा गया है, ताकि अंदर कोई भी प्रवेश नहीं कर सकेंगे।

आदित्यपुर जयराम यूथ स्पोर्टिंग क्लब दुर्गा पूजा पंडाल का पट रविवार को खुल गया। कोरोना को लेकर कमेटी ने 40 साल बाद पहली बार छोटा पंडाल बनाया है। पंडाल को चारों तरफ से घेरा गया है, ताकि अंदर कोई भी प्रवेश नहीं कर सकेंगे।

यहां मां दुर्गा की प्रतिमा खास है, जो बंगाल के कारीगरों ने बनाया है। मां दुर्गा की 52 हाथ की प्रतिमा है। अरविंद सिंह ने बताया कि पंडाल में बाहरी लोगों के प्रवेश पर रोक है। कमेटी की ओर से पास दिया जाएगा, बिना पास के लोग नहीं आएंगे।

इस बार 70% पंडाल के काम में कटौती

क्लब के संरक्षक अरविंद सिंह ने बताया कि पहले जहां थीम पर आधारित 70-80 फीट ऊंचा और 50 फीट लंबा पंडाल बनता था। लेकिन, इस बार बिना थीम के सिर्फ 20/22 फीट चबूतरे की साइज का पंडाल बनाया गया है। हर साल जैसा कोई भव्यता नहीं है, न ही तोरण द्वार और स्टेज ही बनाया गया है। कमेटी ने इस बार 70 फीसदी पंडाल का काम में कटौती की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप अपने अंदर भरपूर विश्वास व ऊर्जा महसूस करेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। तथा अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करने की भी कोशिश करेंगे। किसी नजदीकी रिश्तेदार के घर जाने की भी योजना बनेगी। तथ...

और पढ़ें