पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हाथियों का उत्पात:जमशेदपुर में हाथी भगाने गई टीम पर हमला; एक को कुचल कर मारा, चार जख्मी

जमशेदपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हाथी ने 'हाथी भगाओ' टीम के एक सदस्य को कुचल कर मार डाला।
  • झुंड से बिछड़ा हाथी अचानक टीम के सदस्यों के सामने आ गया और एक को कुचल दिया

चांडिल के चौका थाना क्षेत्र के सोनालटांड़ में गुरुवार को हाथी भगाने गए वन विभाग की टीम पर हाथी ने हमला कर दिया। हमले में हाथी ने एक व्यक्ति को कुचल कर मार डाला। जबकि चार को पटक कर घायल कर दिया। घटना में हाथी भगाओ टीम के चार सदस्य जख्मी हो गए। इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दरअसल, सोनालटांड़ की ओर पांच हाथियों का झुंड कई दिनों से विचरण कर रहा था। ऐसे में ग्रामीण काफी दहशत में थे। गुरुवार को वन विभाग का हाथी भगाओ टीम के पांच सदस्य सोनालटांड़ पहुंचे। इस दौरान पांच हाथियों के झुंड में से एक हाथी कहीं बिछड़ गया। टीम बाकी के चार हाथियों को भगाने में व्यस्त हो गई।

इसी दौरान बिछड़ा हाथी अचानक टीम के सदस्यों के सामने आ गया और उसने हरिचरण महतो को कुचल दिया। हरिचरण की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि बाकी के चार सदस्यों को हाथी ने पटक कर जख्मी कर दिया। हाथी के मौके से चले जाने के बाद ग्रामीणों की मदद से सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें