पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिफ्टिंग:जुबिली पार्क मेनरोड किनारे लगने वाले ठेले इस सप्ताह वेंडिंग जाेन में किए जाएंगे शिफ्ट, तैयारी शुरु हुई

जमशेदपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आईएमए भवन निर्माण पर राेक के बाद जेएनएसी ने शुरू की तैयारी
  • सड़क किनारे ठेला लगाने से अक्सर लगता है जाम दुर्घटना की भी आशंका
  • ठेला-खोमचा वालों को दुकानदारी चलाने के लिए मिलेगी स्थायी जगह

जुबिली पार्क के पास मुख्य सड़क के किनारे लगने वाले ठेले इस सप्ताह वेंडिंग जोन में शिफ्ट किए जाएंगे। जेएनएसी ने ऐसे ठेलाें की सूची बनाने के बाद शिफ्टिंग की प्रक्रिया शुरू कर दी है। जेएनएसी के विशेष कार्य पदाधिकारी कृष्ण कुमार ने बताया- ठेलाें को शिफ्टि करने का काम जल्द शुरू होगा। वेडिंग जोन के अंदर उनके लिए स्थायी जगह देने की रूपरेखा तैयार की जा रही है। गौरतलब है कि साकची में वेंडराें के लिए चिह्नित वेंडिंग जोन में आईएमए के भवन निर्माण पर डीसी की राेक के बाद जेएनएसी ने वेंडराें काे बसाने की प्रक्रिया शुरू की है। रोड किनारे ठेला लगाने से जाम लगता है। दुर्घटना का खतरा भी रहता है।

इधर, जुबिली पार्क सड़क के चौड़ीकरण का काम भी शुरू

टाटा स्टील की ओर से जुबिली पार्क सड़क के चौड़ीकरण का काम शुरू कर दिया गया है। इसके चलते यहां लगने वाले ठेलाें को हटाए जाने की तैयारी चल रही है। ठेलाें काे शिफ्ट करने के लिए जमशेदपुर अक्षेस ने चिह्नित वेडिंग जोन में उगी झाड़ियों की साफ-सफाई कराई है।

सभी वेंडराें की सूची काे अंतिम रूप दिया जा रहा

वेंडराें के लिए जमशेदपुर अक्षेस ने वेडिंग जोन बनाया है। उस जमीन पर आईएमए को भवन बनाने के लिए देना ही गलत था। जुबिली पार्क के आसपास लगने वाले ठेलाें काे इसी सप्ताह वेडिंग जोन में शिफ्ट कर दिया जाएगा। ठेला-खोमचे वाले वहीं अपना व्यसाय चलाएंगे। इसके लिए वेंडरों की सूची को अंतिम रूप दिया जा रहा है।

-कृष्ण कुमार, विशेष पदाधिकारी, जमशेदपुर अक्षेस

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser