पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:जुगसलाई: पुलिस बन धमकाने के मामले में 1.50 करोड़ की ठगी के फरार आरोपी मिंटू मंगोतिया पर एफआईआर

जमशेदपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हजारी सिंह प्रजापति।
  • हजारी ने 14 जुलाई को फोन पर बातचीत व धमकाने का ऑडियो भी पुलिस को सबूत के तौर पर दिया है

जुगसलाई थाना में रांची पुलिस मुख्यालय का बड़ा अधिकारी बनकर हजारी सिंह प्रजापति के बेटे को धमकाने के मामले में एफआईआर (भादवि की धारा 419/505) दर्ज कर ली गई है। दर्ज मामले में हजारी सिंह ने जुगसलाई थाना में वर्ष 2015 में दर्ज 1.50 करोड़ की ठगी के फरार आरोपी मिंटू मंगोतिया उर्फ राजकुमार मंगोतिया को आरोपी बनाया है। हजारी ने 14 जुलाई को फोन पर बातचीत व धमकाने का ऑडियो भी पुलिस को सबूत के तौर पर दिया है।

इस मामले में डीआईजी राजीव रंजन सिंह ने संज्ञान लेने के बाद एसएसपी डॉ. एम तमिल वाणन को जांच कर एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया था। दर्ज मामले के मुताबिक 14 जुलाई को मोबाइल नंबर 9508450502 से हजारी सिंह के बेटे के मोबाइल पर दिन के सवा बारह बजे कॉल आया। मिंटू ने अपने को रांची पुलिस मुख्यालय का बड़ा पदाधिकारी बताते हुए कहा कि जुगसलाई थाने में हजारी सिंह ने केस किया है, जिसमें लड्डू मंगोतिया जेल में है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें