पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कपाली बस्ती की घटना:लड़कियों से छेड़खानी का विरोध करने पर चाकू से हमला, तीन घायल

जमशेदपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • नशेड़ी युवकाें ने जमकर मचाया उत्पात, किया पथराव
  • बस्ती में तनाव को देखते हुए क्यूआरटी फोर्स तैनात कर दी गई

सोनारी की कपाली बस्ती में मंगलवार की रात नशे की हालत में आए करीब 10 युवकों ने जमकर उत्पात मचाया। चाकू से हमला कर पिता-पुत्र समेत तीन लोग काे गंभीर रूप से घायल कर दिया। पथराव भी किया, जिसमें बस्ती के कुछ लोगों को हल्की चोटें आई हैं। सूचना पर सोनारी और कदमा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और 15 युवकों को हिरासत में लेकर थाना में पूछताछ कर रही है।

बस्ती में तनाव को देखते हुए क्यूआरटी फोर्स तैनात कर दी गई है। चाकूबाजी में विशाल महली, पुत्र विक्की महली और सोनारी पुराना थाना के पास रहने वाले समीर दुबे घायल हैं। विशाल के चेहरे, विक्की के पैर और समीर दुबे के हाथ में चाकू लगा है। तीनों को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराय गया। घायलों ने बस्ती के ही सुमित सिंह, अभय गोप, नरेश वर्मा, गोली समेत अन्य पर हमला करने का आराेप लगाया है।

घायलों ने कहा- छेड़खानी का विरोध किया तो की चाकूबाजी, पीटा

घायल विशाल महली की पत्नी ने बताया- डांस कार्यक्रम देखने के दौरान छेड़खानी करने लगे

घायल विशाल महली की पत्नी ने बताया- मेरी बेटियां बस्ती में डांस कार्यक्रम देख रही थीं। इसी दौरान सुमित, अभय, नरेश समेत अन्य आए व बेटियाें के साथ छेड़खानी करने लगे। विरोध करने पर बदमाशों ने युवतियों के साथ मारपीट की। बचाव करने पति व पुत्र आए तो बदमाशों ने उनके साथ भी मारपीट की। चाकू से वार किया। घायल समीर दुबे ने बताया कि वे कपाली बस्ती में अपनी बहन के घर आए थे। बदमाशाें ने उस चाकू और पत्थर से वार किया। उसे घसीट कर नदी की ओर ले जा रहे थे। घरवाले जुटे तो छोड़कर भाग गए। उसने कहा कि बदमाशों के पास हथियार भी था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें