पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना की दुखद तस्वीर:विरोध की आशंका से सुवर्णरेखा बर्निंग घाट पर मजिस्ट्रेट व पुलिस बल तैनात

जमशेदपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मरीज के अंतिम संस्कार का विरोध कर रहे लोगों को समझाते में दुलाल।
  • दुलाल की चेतावनी के बाद प्रशासन अलर्ट
  • मेडिकल टीम की निगरानी में हाेगा कोरोना से मृत दोनों मरीजों का अंतिम संस्कार
  • घाट के पास के लोग सड़क पर उतरे, अंतिम संस्कार का किया विरोध

टीएमएच में मृत दाे काेराेना मरीजाें का अंतिम संस्कार रविवार को शाम चार बजे भुइयांडीह स्थित सुर्वणरेखा बर्निग घाट पर हाेगा। मृतकों में एक साकची की 88 साल की महिला और दूसरा सोनारी खूंटाडीह का 71 साल का बुजुर्ग है।   इधर, पूर्व मंत्री दुलाल भुइंया ने सुवर्णरेखा बर्निग घाट पर दाेनाें शवाें के अंतिम संस्कार किए जाने पर विरोध करने की चेतावनी दी है।

इसे देखते हुए प्रशासन ने घाट के आसपास सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं। भुइयांडीह चौक, जयप्रकाश नारायण बस टर्मिनल व घाट के समीप मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। सभी काे पीपीई कीट उपलब्ध कराई गई है। एसडीओ चंदन कुमार खुद वहां रहकर व्यवस्था की माॅनिटरिंग करेंगे। एडीएम एनके लाल ने बताया कि अंतिम संस्कार पूरी सावधानी के साथ डाॅक्टरों की टीम की निगरानी में किया जाएगा। विरोध करने वालों से प्रशासन सख्ती से निपटेगा।

दुलाल बोले- प्रशासन लोगों के समझाए कि अंतिम संस्कार से किसी को कोई खतरा नहीं 

मृत दाेनाें मरीजाें का अंतिम संस्कार सुवर्णरेखा बर्निंग घाट पर करने की सूचना पर आसपास के लाेगाें ने सड़क पर उतर कर विरोध किया। भुइयांडीह बस्ती, छायानगर, चंडीनगर के दर्जनाें लाेग इस मुद्दे काे लेकर झामुमो नेता और पूर्व मंत्री दुलाल भुइयां के आवास पर पहुंच गए। वे किसी भी हाल में सुवर्णरेखा घाट पर शवाें का अंतिम संस्कार नहीं करने देने पर अड़े थे। दुलाल ने बताया कि लोगों को आशंका है कि शवाें का अंतिम संस्कार हाेने से इलाके में संक्रमण बढ़ सकता है। उन्हाेंने एसडीओ से बात कर लोगों की अाशंका बताई। कहा- प्रशासन लाेगाें काे आश्वस्त करे कि अंतिम संस्कार से संक्रमण नहीं बढ़ेगा। हालांकि, दुलाल ने दोपहर में मृतकों का अंतिम संस्कार नहीं करने देने चेतावनी दी थी।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें