गिरफ्तारी की मांग:ससुराल वालों की गिरफ्तारी की मांग पर एसएसपी ऑफिस पहुंचा मायका पक्ष

जमशेदपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एसएसपी ऑफिस के बाहर प्रदर्शन करते सोनम के मायका पक्ष के लोग। - Dainik Bhaskar
एसएसपी ऑफिस के बाहर प्रदर्शन करते सोनम के मायका पक्ष के लोग।

गोलमुरी मुस्लिम बस्ती में 30 सितंबर को फंदे से लटकी मिली सोनम परवीन (26) की मौत मामले में मायका पक्ष (कपाली निवासी) ने शनिवार को एसएसपी ऑफिस गेट के सामने प्रदर्शन किया। वे सोनम की मौत को हत्या बताते हुए ससुरालवालों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।

मृतका की बुआ शाहिना परवीन ने कहा- सोनम की मौत के एक महीने बाद भी उन्हें न्याय नहीं मिला है। न्याय के लिए वे तीन बार एसएसपी ऑफिस आ चुके हैं, लेकिन ससुरालवाले खुलेआम घूम रहे हैं। ससुराल पक्ष द्वारा उन्हें धमकी भी दी जा रही है।

बुआ बोली : दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता था

बुआ ने बताया- मार्च 2020 में सोनम की शादी गोलमुरी निवासी सफदर से हुई थी। शादी के बाद सोनम को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता था। कई बार सोनम ने ससुराल में उसके साथ मारपीट करने की शिकायत की थी। दहेज के लिए ही सोनम की हत्या की गई और उसे आत्महत्या का रूप दे दिया गया। 30 सितंबर की सुबह ससुराल वालों ने सोनम द्वारा फांसी लगाए जाने की जानकारी दी।

वे जब गोलमुरी पहुंचे तो सोनम फंदे से लटकती मिली। सफदर सऊदी अरब में काम करता था। इस मामले में सफदर खान, उसके पिता अनवर खान, मां रहमत खातून, भाई अजहर खान, बहन फरीदा खातून और नानी के खिलाफ दहेज के लिए हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी, लेकिन पुलिस ने अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया।

खबरें और भी हैं...