• Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Jamshedpur
  • Many Incidents Of Theft Occurred In Sonar Line Since 4 5 Months, Goods Stolen From The Warehouse Of Fabrication Trader In Dhatkidih Sonar Line

चोरी की वारदात:4-5 माह से सोनार लाइन में हुई चोरी की कई घटनाएं, धातकीडीह सोनार लाइन में फैब्रिकेशन कारोबारी के वेयरहाउस से सामान चोरी

जमशेदपुर17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

धातकीडीह सोनार लाइन स्थित सोहेल अहमद की फैब्रिकेशन दुकान के बगल के वेयरहाउस के दरवाजा का पल्ला तोड़ 50 हजार रुपए के सामानों की चोरी की गई। घटना बीती रात की है। गुरुवार सुबह साढ़े नौ बजे स्टाफ अरसलाम पहुंचा तो देखा कि वेयरहाउस के दरवाजा का पल्ला टूटा है, फिर मालिक को खबर की, जिसके बाद सोहेल अहमद पहुंचे व छानबीन में पाया कि उनके वेयरहाउस में रखी केबुल, ड्रिल मशीन, वेल्डिंग मशीन समेत पार्ट्स की चोरी की है।

घटना के बाद सामने की ग्रिल दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगाला, लेकिन तस्वीरें कैद नहीं हुई है। सोहेल ने कहा- चार-पांच माह से नशा करने वाले युवकों ने चोरी की कई घटनाओं को अंजाम दिया है। दो माह पूर्व उनके सामने ग्रिल की दुकान में भी चोरी हुई थी। इसकी जानकारी पुलिस को दी है। सोहेल ने कहा- मेरे गोदाम के बगल में वेयरहाउस है। जहां मैं सामान रखता हूं। जरूरत पड़ने पर वेयरहाउस खोल सामान निकालता था।

बर्मामाइंस के ट्यूब गेट पंजाब होटल में चोरी का प्रयास विफल

बर्मामाइंस थाना अंतर्गत हरिजन बस्ती ट्यूब गेट के पास पंजाब होटल में ताला तोड़ चोरी का प्रयास किया। घटना बीती रात की है। गुरुवार सुबह लोगों ने घटना की जानकारी होटल मालिक हरजिंदर सिंह उर्फ बिट्टू को फोन पर दी। उन्होंने पहुंचकर देखा कि होटल का दोनों दरवाजा तोड़ा था, लेकिन किसी सामान की चोरी नहीं की है। होटल पहले उनके पिताजी, फिर मां व अब वे चला रहे हैं। इसकी जानकारी बर्मामाइंस पुलिस से की है।

खबरें और भी हैं...